बॉलीवुड की ये बड़ी अभिनेत्री आज कर रही है ये गन्दा काम!!देखकर होश उड़ जाएंगे आपके भी …

Bollywood

बालीवुड की सुपर हिट फिल्म करन अर्जुन फिल्म अपने समय की सुपर हिट फिल्म थी! आज हम आपको करन अर्जुन फिल्म की खूबसूरत हिरोइन के बारे में आपको बताने जा रहे है! आज हम अभिनेत्री से सम्बंधित कुछ ऐसी बात आपको बताने जा रहे है! जो शायद आपने सुनी नहीं होगी!

जिस अभिनेत्री के बारे में हम बात कर रहे है उसने इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट में काम किया था! आज हम आपको उसके बारे में बताने जा रहे है उसका नाम ममता कुलकर्णी है और यह हिरोइन देखने में बेहद ही खुबसूरत है! और यह अपने समय में बहुत ही फेमस भी थी !

हर व्यक्ति उनकी अदाओं का दीवाना था, और उनकी एक्टिंग भी काफी अच्छी थी! इनकी एक्टिंग को तो आपने कारन अर्जुन में जरुर ही देखा ही होगा!लेकिन आज ये ऐसा काम कर रही हैं जिसके बारे में आप कभी सोंच भी नहीं सकते. ममता कुलकर्णी ने करण-अर्जुन करने के बाद बहुत ही ज्यादा फेमस हो गयीं थी!

जिसके बाद उन्होंने कई फ़िल्में की लेनिन एक समय ऐसा आया जब कोई उनके साथ फिल्म नहीं करना चाहता था जिसके बाद उहोने शादी कर ली!शादी करने क बाद वह ड्रग्स सप्लाई करने लगी,अपने पति के साथ २०१५ में करीब २००० करोड़ के माल के साथ पकड़ी गई! ऐसा माना जाता है, की पैसे के लिए गलत काम करती हुई भी पकड़ी गयी थी.

कि वह अपने पति के साथ मिलकर यह काम कर रही थी! इन्होने बहुत साड़ी हिंदी फिल्म जैसे आशिक आंवारा, वक्त हमारा है,क्रांतिवीर,कारन अर्जुन,सबसे बड़ा खिलाडी,बाज़ी,चाइना गेट,बकाबू,और छुपा रुस्तम जैसी फिल्मो में भी काम किया है!

हर व्यक्ति उनकी अदाओं का दीवाना था, और उनकी एक्टिंग भी काफी अच्छी थी! इनकी एक्टिंग को तो आपने कारन अर्जुन में जरुर ही देखा ही होगा!लेकिन आज ये ऐसा काम कर रही हैं जिसके बारे में आप कभी सोंच भी नहीं सकते. ममता कुलकर्णी ने करण-अर्जुन करने के बाद बहुत ही ज्यादा फेमस हो गयीं थी.

जिसके बाद उन्होंने कई फ़िल्में की लेनिन एक समय ऐसा आया जब कोई उनके साथ फिल्म नहीं करना चाहता था जिसके बाद उहोने शादी कर ली!