एकता कपूर ने खोला बॉलीवुड इंडस्ट्री का राज कहा,काम पाने के लिए डायरेक्टर के साथ सोती है एक्ट्रेस

Uncategorized

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो अपनी योग्‍यता और मेहनत के दम पर एक अलग ही पहचान बनाई हुई है, आज के समय में बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे है, जो ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे हासिल कर पाना सबसके बस की बात नही होती है, बॉलीवुड को लेकर बॉलीवुड को लेकर हाल में एकता कपूर ने एक इवेंट के दौरान बयान दिया है, जिसे सुनकर सभी लोग हैरानी में पड़ गये है।

दरअसल आप लोग छोटे पर्दे की क्‍वीन के नाम से मशहूर जान मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर के संबंध में तो जानते  ही होगें। हालही में इन्‍होंने एक बड़ा ही सनसनीखेज बयान दे दिया है। जिसके चलते सोशल मीडिया में काफी हलचल मची हुई है।

आपको बता दे कि एक इंवेट के दौरान एकता ने यह बयान कास्टिंग काउच के ऊपर दिया है, एकता ने अपने बयान में कहा है कि रोल पाने के लिए एक्टर भी अपनी सेक्सुआलिटी का प्रयोग करते हैं।

आपको बता दें कि पिछले कई महीनो से हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कास्टिंग काउच का मुद्दा गरमाया हुआ है, इस चर्चा की शुरूआत हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद शुरू हुई थी। बकौल एकता, मुझे लगता है कि बॉलीवुड में हार्वी विंस्‍टीन मौजूद है,

इस कहानी का एक दूसरा पहलू यह भी है, कि इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर जैसे पावरफुल लोग हैं, जो अपने पावर का गलत फायदा उठाते हैं, पर दूसरी ओर एक्टर भी हैं जो काम पाने के लिए अपनी सेक्सुअलिटी का प्रयोग करते हैं, एकता कपूर ने आगे कहा, एक प्रोड्यूसर होने के नाते जब मैं अपने पुरुष समकक्षों से बात करती हूं तो वे बताते हैं कि उन्हें सीधे तौर पर प्रस्ताव मिलते हैं, क्या ऐसे लोग गलत नहीं हैं?

टीवी क्वीन एकता कपूर ने एक उदाहरण देकर समझाया, उन्होंने कहा, एक एक्ट्रेस एक प्रोड्यूसर से रात के 2 बजे मिलती हैं और उनके बीच संबंध बनते हैं, पांच दिन पश्‍चात इस बिनाह पर वह प्रोड्यूसर से काम मांगती है और प्रोड्यूसर इंकार कर देता है, क्योंकि वह पर्सनल और प्रोफेशनल चीजों को अलग रखना चाहता है, तो ऐसे मामले में पीड़ित कौन होगा? हमेशा यही समझा जाता है, कि पावरफुल व्यक्ति चीजों का गलत फायदा उठा रहा है।

इस संबंध में आप लोगों की क्‍या राय है, मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।