शादी के बाद इतनी बदल गयी है भारती , भारती सिंह के हॉट और ग्लैमरस रूप को देखकर लोग हुए हैरान

Uncategorized

शादी के बाद तो कोई भी लड़की बदल जाती है उसकी खूबसूरती पहले से कई गुना ज्यादा निखर जाती है इसी तरह से सबकी फेवरेट कॉमेडियन भारती सिंह की तरफ देखे तो भारती सिंह शादी के बाद इतना बदल चुकी है कि जो भी इनकी तस्वीरों को देखेगा वह भी दंग रह जाएगा

भारती सिंह का पहले काफी वजन था लेकिन अब उन्होंने पहले से काफी अपना कम (WEIGHT LOSS) कर लिया है जो कि आप इनकी तस्वीरों में साफ साफ देख सकते हैं पहले शायद आपने इनको साड़ी में नहीं देखा होगा लेकिन अब यह साड़ी पहने बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है

भारती स्टार वन पर आने वाले द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज (सीज़न 4) की दूसरी रनर अप रहीं, जहाँ इनकी स्टैंड अप कॉमेडी के काल्पनिक पात्र लल्ली की काफी प्रशंसा हुई। वह एक प्रतियोगी के रूप में कॉमेडी सर्कस की 2010 की सीरीज कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार्स और कॉमेडी सर्कस का जादू में भी उपस्थित हुईं ,और 2011 में जुबली कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस के तानसेन और कॉमेडी सर्कस का नया दौर में भी भाग लिया जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न पर प्रसारित हुआ।

और 2011 में स्टार प्लस पर प्रसारित टीवी सीरीज प्यार में ट्विस्ट में भी अभिनय किया , इसके अतिरिक्त सेलेब्रिटी डांस रीयलिटी शो झलक दिख ला जा 5 (2012) में भी एक प्रतियोगिता के तौर पर आयीं। 2012 में इन्होने एक टेलिविज़नशो सौ साल सिनेमा के भी होस्ट किया।

मास्टर शेफ़ में ये अतिथि के तौर भी आयीं।नच बलिए 6 में भी अतिथि के तौर पर आईं। ये सालों से स्टैंड अप एक्ट कर रहीं हैं ,और पिस्टल व तीरंदाजी में राष्ट्रीय स्टार की खिलाड़ी भी रहीं हैं।

बता दे की कॉमेडी शो से मशहूर हुई भारती सिंह ने कुछ महीने पहले अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया से शादी कर अपना घर बसा लिया है !

उन्होंने अपनी शादी के दौरान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी इनके फ्रेंड्स इनकी शादी की सभी रसमों को देखने के लिए बरकरार रहते थे भारतीय सिंह का जन्म स्थान पंजाब में हुआ है इनकी मां का नाम कमला सिंह और बड़ी बहन का नाम पिंकी सिंह है.