सुरों की मल्लिका नेहा कक्कड़ को मिल गया उनका प्यार जो है बॉलीवुड का सबसे हैंडसम एक्टर, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप

Uncategorized

मित्रों दिल्ली में माता के भजनों और जागरण में गाने वाली सिंगर नेहा कक्कण आज एक जाना-पहचाना नाम है। नेहा ने अपने दम पर आज बॉलीवुड में अपनी बड़ी पहचान बना ली है। आपको बता दे कि नेहा रॉक म्यूजिक और मनमोहक मुस्कान पर लाखों लड़के अपनी जान छिड़कते हैं। इन दिनों नेहा के प्‍यार को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

हमारे बॉलीवुड की सुरों की मल्लिका नेहा कक्कड को कौन नही जनता आपको बता दे की नेहायूं तो सिंगल ही हैं लेकिन उनके चाहने वालों की कमी नही है। दिल्ली में माता के भजनों और जागरण में गाने वाली सिंगर नेहा कक्कण आज एक जाना-पहचाना नाम है। नेहा ने अपने दम पर आज बॉलीवुड में अपनी बड़ी पहचान बनी ली है।

नेहा के रॉक म्यूजिक और मनमोहक मुस्कान पर लाखों लड़के अपनी जान छिड़कते हैं। नेहा की दमदार आवाज और अदाओं पर हमारे देश के युवा फिदा रहते हैं। बॉलीवुड में देहा जाये तो काफी ऐसी बड़ी हस्तिया हैं जो अपने प्यार और अपनी निजी जिंदगी को मीडिया से दूर रखना ही पसंद करते हैं और इसके अलावा कुछ अपने चाहने वालो के लिए अपन निजी जिंदगी से जुडी अब बाते बता कर खुश हैं|

इन्होने बॉलीवुड में काफी हिट हिट सांग्स दिए हैं ।जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे हैं छोटा पैकेट बड़ा धमाका यानी की नेहा कक्कड़ की ।जी हाँ नेहा के बॉयफ्रेंड को आप भी अच्छे से जानते हैं और उनकी पहली फिल्म यारियां थी वैसे नेहा ने यूं तो सिंगल ही रहने का ठाना हुआ है लेकिन खबरों के मुताबिक शायद उनको भी कोई साथी मिल गया है इस बार वह बॉलीवुड के एक नए चेहरे के साथ हाथो-हाथ डाले नजर आई है।आज कल यारियां के फिल्म अभिनेता हिमांशु कोहली की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नेहा और हिमांश दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

हिमांश हमारे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है जिन्होंने अपने ज़िन्दगी में काफी सारी फिल्मों में काम किया है। हिमांश की फिल्म यारियां में नेहा ‘ब्लू है पानी-पानी’ गाना गा चुकी हैं ऐसे में दोनों की नजदीकियां तो जायज ही हैं आप को ये भी बता दे की बता दे की हिमांश के चाहने वाले भी लाखो में हैं और वो देखने में भी काफी स्मार्ट हैं। हालाँकि इन दोनों ने अपना ये रिस्ता अभी तक मीडिया के सामने तो कबूला नहीं किया हैं लेकिन अब बस देखना ये ही हैं की ये दोनों कब तक अपने इस रिश्ते को सोशल मीडिया से छुपाये रखते हैं । नेहा कक्क्ड़ का जन्म 6 जून 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था।

नेहा इंडियन आइडल सीजन 2 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उनकी एक बड़ी बहन है-सोनू कक्कड़ जो कि एक मशहूर गायिका हैं। नेहा ने साल 2006 में सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो इंडियन आइडल में भी नजर आ चुकी हैं। उसके बाद साल 2008 में नेहा ने अपना एल्बम रिलीज किया नेहा द रोक स्टार। इस एल्बम को मीत ब्रदर्स ने कम्पोज किया था।

नेहा ने बतौर प्रतिभागी साल 2006 में सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आ चुकी हैं।  उसके बाद साल 2008 ने नेहा ने अपना एल्बम रिलीज किया नेहा द रोक स्टार।  इस एल्बम को मीत ब्रदर्स ने कम्पोज किया था।   अलावा वह बॉलीवुड में कई हिट सांग गा चुकी हैं।  इसके अलावा उन्होंने एक शाहरुख़ खान के लिए एकल एल्बम लांच किया।  जिसके साथ ही वह रातों-रात स्टार बन गयी

इसके अलावा वह बॉलीवुड में काफी सारे हिट सांग भी गा चुकी हैं। उन्होंने एक शाहरुख़ खान के लिए एक एल्बम लांच किया जिसके साथ ही वह रातों-रात बड़ी स्टार बन गयी।