जंजैहली मामले में धूमल का नाम घसीटने पर गुस्से में CM जय राम,विरोधियों को दिया मुहंतोड़ जवाब।

Uncategorized

जंजैहली मामले में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का नाम अनावश्यक तरीके से घसीटने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इसे शरारत बताते हुए कहा कि कुछ लोग मामले को अनावशक तरीके से खींचने का प्रयास कर रहे है।

मामले को तूल देकर इस पर राजनीति करने की कोशिश की जा रही है। एस.डी.एम. कार्यालय को लेकर मचे बवाल के बीच सी.एम. जयराम ठाकुर ने कहा कि वह जल्द जंजैहली जाएंगे और मिल-बैठकर समस्या का समाधान निकालेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने इस मामले को अनावश्यक रूप दूसरी तरफ ले जाने की कोशिश की है।

उनका कहना था कि हाईकोर्ट का आदेश था और सरकार के पास सिवाय पालन करने के और कोई रास्ता नहीं था।

उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान इस मामले में कोई तकनीकी कमी रह गई और उसके कारण हाईकोर्ट ने यह आदेश दिया है और इस कारण वहां नाराजगी हुई है। उन्होंने कहा कि अब जंजैहली में शांति है और वे मिल-बैठकर इसका रास्ता निकालेंगे।

उनका कहना था कि जंजैहली उनके क्षेत्र का हिस्सा है और वह जल्द वहां जाएंगे। उन्होंने जनता से अपील की है कि वह इस समस्या का समाधान निकालेंगे। सी.एम. ने कहा कि इस क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उनका कहना था कि जंजैहली में विकास के लिए जो भी करने को होगा, वह करेंगे और मिलकर विकास करेंगे।