शर्मनाक : CM जयराम को Social Media पर दी जान से मारने की धमकी,नाम जानकर उड़ जायेंगे होश।

Uncategorized

सी.एम. जयराम ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी जंजैहली में जारी विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों में से एक ने दी है। यह धमकी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के माध्यम से दी गई है।

बीती 16 फरवरी को शाम 8 बजकर 59 मिनट पर हेतराम नामक व्यक्ति ने अपने अकाऊंट से पोस्ट डालकर लिखा है ’’भाइयों मैं मरना चाहता हूं जयराम को मारकर जाऊंगा’’।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी हेतराम सराज संघर्ष समिति का सचिव है।

PunjabKesari

बता दें कि इस समिति के बैनर तले ही जंजैहली में एस.डी.एम. कार्यालय की मांग को लेकर बीते करीब 3 सप्ताह से विरोध प्रदर्शन हो रहा है और पिछले कुछ दिनों ये सभी अनशन पर बैठ गए हैं। जब सोशल मीडिया पर यह पोस्ट डाली गई तो उसके बाद रोड पंचायत के उपप्रधान टेक सिंह ने इस बाबत जंजैहली थाना में जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

PunjabKesari

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आई.पी.सी. की धारा 506 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी हेतराम से पूछताछ ही की जा रही है। एस.पी. मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई जारी है।

PunjabKesari

वहीं आरोपी हेतराम ने इस पोस्ट के अगले दिन एक और पोस्ट डाली है जिसमें लिखा है ‘‘जिस किसी ने भी यह हरकत की है उसका नम्बर जल्द ही ट्रेस कर लिया जाएगा’’। इस पोस्ट के माध्यम से हेतराम ने अपने फेसबुक अकाऊंट के साथ छेड़छाड़ होने का शक जताया है। बहरहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है।

लेकिन सवाल सामने यही है की आखिर कैसे कोई किसी के अकाउंट से छेड़खानी कर सकता है ये क्या अब बहाने बाजी हो रही हओ हेतराम की तरफ से ख़ैर सच जल्दी सामने आएगा जाँच के बाद।