“आश्रम” की बबीता को प्यार में मिला धोखा, प्यार में मिले धोखे की वजह से गुलाब का फूल मसल कर बोली यह बातें…

हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम में बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम त्रिधा चौधरी है। आपको बता दें कि त्रिधा चौधरी को ज्यादातर वेब सीरीज में देखा गया है। वेब सीरीज के अलावा भी चित्रा ने कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मलयालम, तमिल, बंगाली और तेलुगु भाषा पर आधारित फिल्मों में भी काम किया है।

वहीं आज के इस पोस्ट में हम त्रिधा के  निजी जिंदगी से जुड़ी एक किससे के बारे में आप सबको बताने जा रहे हैं। चित्रा ने अपनी जिंदगी में घटी इस घटना को खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक वीडियो बनाकर उसे पोस्ट किया है और अपने फ्रेंड्स के साथ यह बात साझा किया है।

हाल ही में एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी जिसका नाम था आश्रम। वेब सीरीज आश्रम में बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री त्रिधा चौधरी को प्यार में चौथे दिन ही धोखा मिला। इस बात को चित्र नहीं एक वीडियो के साथ हाथ में गुलाब मसलकर बताया है। चित्रा की यह वीडियो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। चित्र इस वीडियो में गुस्से में नजर आ रही है और इस वीडियो के साथ अपनी लव स्टोरी को दुनिया के सामने खुल्लम-खुल्ला बता रही है।

 

इस वीडियो में चित्र में लोगों के सामने आकर अपने लव स्टोरी के बारे में खुद बताया है। चित्रा ने खुलासा किया है कि उन्हें प्यार में 3 दिन तो वादे और कसमें खाई लेकिन चौथे दिन उनके सारे सपने चकनाचूर हो गए क्योंकि वह शख्स उन्हें छोड़ कर चला गया ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

इस वीडियो में चित्र के हाथ में एक गुलाब का फूल नजर आ रहा है जिसे कभी चित्र अपने शरीर पर लगा रही है तो कभी कैमरे में दिखाती हुई नजर आ रही है। और आखिर में चित्र ने इस गुलाब के फूल को हाथ में पकड़ कर मसल दिया और कहा कि उन्हें प्यार में धोखा मिला है।

चित्र चौधरी इस वीडियो में कह रही है “पहले दिन उन्होंने मुझसे कहा कि तुमसे एक खूबसूरत लड़की इस दुनिया में कोई है ही नहीं। दूसरे दिन कहा मुझे प्यार हो गया है। तुमसे और तीसरे दिन कहा मुझे कभी छोड़कर मत जाना फिर उन्होंने ही मुझे छोड़ दिया।”

चित्रण इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए चित्र ने कैप्शन में लिखा है,–“ बदले की कई खूबसूरत रंग भी होते हैं।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *