शाहिद की पत्नी मीरा की पीठ पर बने टैटू को जरा ज़ूम करके तो देखो, होश उड़ा देगा आपके।

Uncategorized

मित्रों हमारी बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिल में एक अलग ही पहचान बनायी है।

इन्‍हीं में हम बात करने वाले है 25 फरवरी 1981 में जन्‍मे शाहिद कपूर की। इन्होंने अपने करियर की शुरूवात संगीत विडियो और विज्ञापन से किया है। आज हम इनकी पत्‍नी की एक खास तस्‍वीर को दिखाने वाले है, जिससे जूम करके देखेगें तो हैरानी में पड़ जायेगें।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि शाहिद कपूर की पत्नी का नाम मीरा राजपूत है इन दिनों ये काफी चर्चा में रही है। मीरा बॉलीवुड इंड्रस्टी में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं हालाकि मीरा ने अभी तक किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है पर एक बार शाहिद ने कहा था कि अगर मीरा को फिल्म का ऑफर मिलता है और वो चाहती हैं फिल्मों में काम करना तो शाहिद उन्हें कभी भी मना नहीं करेंगे बल्कि वे स्‍वयं उन्हें सपोर्ट करेंगे।

आपको बता दे कि फिलहाल इस संबंध मीरा का कोई विचार अभी तक नही बना है, अभी तो वे सिर्फ अपने परिवार के साथ व्यस्थ है। अक्सर देखा जाता है कि मीरा अपने पति शाहिद कपूर के साथ जिम में नजर आती है। क्योंकि मीरा भी अपने पति की तरह फिटनेस फ्रीक हो गई है। इसी कारण से वे अधिकतर सोशल मीडिया पर अपने जिम अवतार में नजर आती है वैसे तो मीरा अक्सर शाहिद के साथ जिम में स्पॉट होती है, पर जब भी शाहिद अपने काम के चलते शहर के बाहर होते है तो मीरा जिम में अपनी बेटी के साथ नजर आती है।

मीरा को उनकी बेटी मीशा के साथ जिम के बाहर स्पॉट किया गया है और उस समय की कुछ तस्वीरे क्लिक की है, इस तस्वीर में मीरा ब्लैक टैंक टॉप और ग्रे कलर की लेगिंग पहनी हुई थी, और इन्होंने एक टैटो भी बनवाया है अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस टैटू में क्या ख़ास है जिसे वो फ्लॉन्ट करती रहती हैं, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि मीरा की पीठ पर कमल का फूल बना हुआ है, जानकारी के लिये बता दे कि ये टैटू मीरा ने मुंबई वेर्सोवा के हकीम्स आलिम हेयर एंड टैटू लाउंज से बनवाया है,

वहीँ अगर देखा जाए तो मीरा का अभी फिल्मों में काम करने का भले ही मूड न हो पर अपनी फिटनेस के चलते और अपने पति का साथ पाते हुए मीरा कई मैगजीनस् के लिए फोटोशूटस अवश्य कराती रहती हैं। इनकी उस तस्‍वीर के साथ कुछ और तस्वीरे हमने इस पोस्ट में दी है।