इरफान खान को लेकर नसरुद्दीन शाह ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 2 साल पहले ही पता चल गया था…

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बीते कुछ समय के अंदर कुछ ऐसी खबरें सामने आई थी जो कि उनके चाहने वालों के लिए किसी भी तरीके से सही नहीं थी वहीं कुछ सितारों के असामयिक निधन से फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका भी लगा था और इसी लिस्ट में एक अभिनेता इरफान खान का ही नाम है जो कि 53 साल की आयु में ही हम सब को छोड़ कर चले गए थे ऐसे में उनको लेकर अब उनके करीबी अक्सर किसी न किसी तरीके की बातें करते ही रहते हैं! वही इरफान खान के उन्हीं करीबियों में से एक अभिनेता नसीरुद्दीन शाह भी हैं जिन्होंने इरफान खान के साथ अपनी बातचीत को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है कि जो इस समय सोशल मीडिया और वैसे बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है!

ऐसे में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की मानी जाए तो दिवंगत अभिनेता इरफान खान यह सब जानते थे कि ऐसा कुछ होने वाला है वही नसरुद्दीन शाह हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत कर रहे थे उन्होंने इस बात को बता कर सभी को हैरानी में डाल दिया है! इस दौरान उन्होंने कहा है कि यह एक अनोखी बात थी क्योंकि इरफान खान को लगभग 2 साल से ही मालूम था कि यह होने वाला है मैंने उनसे कई बार फोन पर बातचीत की है जब वह लंदन के अस्पताल में थे! उन्होंने कहा कि मैं देख रहा हूं कि मृ त्यु निकट आ रहे हैं और कितने लोगों को वह अवसर मिलता है?

वहीं बॉलीवुड अभिनेता नसरुद्दीन शाह का कहना था कि वह सब आपको मालूम था लेकिन यह किसी के हाथ में नहीं है कि इंसान के साथ क्या होने वाला है इरफान खान उन दिग्गज सितारों में से एक थे जो कि अपने हर एक किरदार में कमाल किया करते थे और काफी पसंद किए जाते थे!

यहां आपको बता दें कि अभिनेता इरफान खान को आखरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था और इस फिल्म को लोगों के द्वारा काफी पसंद भी किया गया वहीं इरफान खान एक ऐसे कलाकार थे जो कि अपनी तारीफ लोगों से अपने अभिनय के जरिए ही करवा लेते थे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *