नाना पाटेकर इस दिग्गज ऐक्ट्रेस से करते थे बेहद प्यार लेकिन इस वजह से नही हो पाई शादी…

Uncategorized

बॉलीवुड में आए दिन कई ऐसी कई सारी खबरे आती रहती हैं जो हम सभी को हैरान कर देती है जिनके बारे में शायद ही हम पहले से जानते हो |हमारे बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर्स को लेकर अक्सर लोगो के मन में उत्सुकता बनी रहती है |आज हम आपको एक ऐसे ही अफेयर के बारे में बताने वाले हैं जो लोगों को बेहद ही कम लोग जानते होंगे|

हम बात कर रहे है बॉलीवुड के सबसे धाकड़ अभिनेता नाना पाटेकर की जिनके जो आपने शानदार अभिनय के द्वारा लाखों दिलं पर राज करते हैं लेकिन आज हम आपको बतायेगे की इस धाकड़ अभिनेता का दिल किस अभिनेत्री के लिया  धड़कता था जिसके बारे में जानकर आप बिह हैरान रह जायेंगे | दरअसल नाना पाटेकर जिस अभिनेत्री से प्यार करते थे उस अभिनेत्री का नाम मनीषा कोइराला था। नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे लेकिन यह कहानी चाह कर भी पूरी नहीं हो सकी।

आपको यह बात जानकर भी बड़ी हैरानी होगी कि जिस समय मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर एक दूसरे के प्यार में पड़े थे उस समय नाना पाटेकर शादीशुदा थे लेकिन फिर भी मनीषा कोइराला ये सब जानने के बावजूद भी  नाना पाटेकर को अपना दिल दे बैठी, नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला ने सबसे पहली फ़िल्म ‘अग्निसाक्षी’ की थी।

इस फिल्म के डायरेक्टर पार्थों घोष नाना पाटेकर, मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ के लेकर यह फिल्म बना रहे थे। उन दिनों नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के अफेयर की खबरें तेज होने लगी थी। कहा जाता है कि मनीषा नाना से इतना प्यार करती थीं कि उन्होंने खुद को नाना के मुताबिक ढालने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनीषा नाना से शादी भी करना चाहती थीं लेकिन नाना उस वक्त पहले से ही शादीशुदा थे। शायद इसलिए इन दोनों ने शादी नहीं की। वहीं मनीषा नाना से बेहद प्यार करती थी और उन्हें लेकर काफी पजेसिव भी थीं। यहां तक कि उन्हें नाना के साथ किसी दूसरी महिला को देखना भी गवारा नहीं था लेकिन एक दिन वही हुआ जिसका उन्हें डर था।फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन मनीषा कोइराला ने नाना को किसी दूसरी एक्ट्रेस के साथ पकड़ लिया।

जब शूट खत्म होने के बाद रात के समय मनीषा नाना के मेकअप रूम में पहुंची तो वहां नाना के साथ एक्ट्रेस आयशा जुल्का मौजूद थीं। आयशा को नाना के साथ देख मनीषा इतनी गुस्सा हो गईं की उनपर चीखने-चिल्लाने लगीं। वहीं आयशा भी मनीषा के इस व्यवहार को देख शांत नहीं रह पाई और वह भी उनपर चिल्लाने लगी। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि हाथापाई तक की नौबत आ गई थी। इसके बाद नाना पाटेकर ने दोनों के बीच में आकर झगड़े को शांत कराया था।

मनीषा नाना पाटेकर से इस हद तक प्यार करती तिह की वो उनसे शादी करने के लिए काफी दबाव बना रही तिह और यही नहीं जब जब मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर एक दूसरे से शादी करना चाहते थे तब मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर के ऊपर यह  दबाव भी बनाया कि वह अपनी पहली पत्नी नीलकांती को तलाक दे दे लेकिन नाना पाटेकर ने उनकी ये बात नहीं मानी क्योंकि वे  ऐसा नहीं करना चाहते थे, इसीलिए धीरे-धीरे मनीषा कोइराला नाना पाटेकर की जिंदगी से अलग हो गयी।