सुनील शेट्टी के घर पर उनकी पत्नी का राज चलता है,वजह जानकर हैरान हो जाओगे आप।

बॉलीवुड के अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटे अहान शेट्टी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर लिया है और इसी के साथ आप परिवार के अंदर तीन सदस्य बॉलीवुड के हो गए हैं! वही कुछ साल पहले उनकी बेटी ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब उनके बेटे ने भी डेब्यू कर लिया है और सुनील शेट्टी तो ऑलरेडी बॉलीवुड के ही सीनियर अभिनेता रहे! वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनील शेट्टी की बेटी ने साल 2015 में हीरो फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली थी जबकि उनके बेटे ने तड़प के साथ डेब्यू किया है!

ऐसे में अब सवाल खड़ा होता है जब परिवार के तीन सदस्य कलाकार हो गए हैं तो क्या उनकी मां माना शेट्टी खुद को अकेला महसूस करती हैं? दरअसल इस बारे में पूछे जाने पर बॉलीवुड के अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि उनकी पत्नी एकमात्र ऐसी इंसान है जो हम तीनों को ही डायरेक्ट करती हैं वह हमें काबू में रखती हैं और हम वही करते हैं जो वह हमसे करवाना चाहती हैं!

वहीं अभिनेता नहीं यह बात उस समय की है जब वह मुंबई में अपने बेटे की फिल्म के लिए प्रमोशन में व्यस्त थे और मुंबई में आयोजित प्रीमियर में मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे इस दौरान अभिनेता का कहना है कि उन्हें एक अच्छा अभिनेता बनने के लिए कहने के बजाय मैंने हमेशा उनसे यह कहा है कि यह महत्वपूर्ण है कि आप पहले एक अच्छे इंसान बने!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *