अल्लू अर्जुन के फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही बनाया रिकॉर्ड, तीनों खान मिलकर आज तक नहीं बना पाए थे ऐसा रिकॉर्ड

तेलुगु फिल्मों के दिग्गज एवं सफल अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने रिलीज से पहले ही कमाल कर दिया है. बता दें कि ये फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी – इन पाँच भाषाओं में बनी है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया। इसके साथ ही इसने व्यूज और लाइक्स की झड़ी लगा दी है. कुल पाँचों भाषाओं में 1 लाख से अधिक लाइक्स प्राप्त करने वाला ये पहला भारतीय ट्रेलर बन गया है. ध्यान दे रहे कि ये कारनामा अब तक तीनों खान भी नहीं कर सके हैं, जबकि वो सभी 30 वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं.

गौरतलब है कि इस फिल्म के माध्यम से अल्लू अर्जुन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ी तैयारी के साथ कदम रख रहे हैं. इस खबर को लिखे जाने तक तेलुगु में इस फिल्म के ट्रेलर को 1.42 करोड़ लोगों ने देखा है और इस पर 8.17 लाख लाइक्स हैं. वहीं अगर तमिल भाषा की बात करें तो इसे 27 लाख लोगों ने देखा है और इस पर 1.38 लाख लाइक्स हैं. इसी तरह कन्नड़ में इस फिल्म के ट्रेलर को 23 लाख लोगों ने देखा है और यहाँ 1.53 लाख लाइक्स हैं. वही हाल मलयालम भाषा में भी है. यहां ‘पुष्पा’ के ट्रेलर को 12 लाख व्यूज और 1.07 लाख लाइक्स मिले.

गौरतलब है कि अपनी डब फिल्मों से पहले ही हिंदी दर्शकों के बीच बड़ी पहचान बना चुके अल्लू अर्जुन की फिल्म के ट्रेलर को उत्तर भारत में भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, जहाँ ‘पुष्पा’ के ट्रेलर के हिंदी वर्जन को अब तक 17 लाख से अधिक व्यूज और 2.25 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इस प्रकार भारत की 5 भाषाओं में एक-एक लाख लाइक्स का आँकड़ा पार करने वाली ये पहली फिल्म ट्रेलर बन गई है. ‘Pushpa: The Rise – Part 1‘ नामक ये फिल्म 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

हम आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है, जो ‘आर्या (2004)’, एक का दम – 2014, फैमिली – एक डील, 2016 और ‘रंगस्थलम (2018)’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. ‘पुष्पा’ में फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. अल्लू अर्जुन ने इसमें एक ट्रक ड्राइवर का किरदार निभाया है और फिल्म जंगल के बैकड्रॉप में बनी है. देवी श्री प्रसाद ने फिल्म का संगीत दिया है. लोगों को और इस फिल्म के स्टार को भी उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म इतना ही कमाल दिखाएगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *