151 साल बाद बन रहा है गजब संयोग फरवरी महीने में इन 4 राशि की खुलेगी किस्मत !

Uncategorized

साल 2018 फरवरी महीने में 151 साल बाद कुछ ऐसे बदलाव होने वाले हैं जो काफी कुछ अच्छा लेकर आने वाले हैं. आपको बता दे हर इंसान में कुछ खास बात जरुर होती है.

ग्रहों के बदलाव से इंसान के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. फरवरी के महीने में ग्रह और नक्षत्र अपनी चाल बदलने वाले हैं. इस परिवर्तन से 4 राशि वालों को खूब धन और खुशियाँ मिलेगी. राहु-केतु ग्रहों को छाया ग्रह के नाम से जाना जाता है।

ज्योतिष की दुनिया में इन दोनों ही ग्रहों को पापी ग्रह भी बोला जाता है। इन दोनों ग्रहों का अपना कोई अस्तित्व नहीं होता, इसीलिए ये जिस ग्रह के साथ बैठते हैं उसी के अनुसार अपना प्रभाव देने लगते हैं।

मेष राशि इन राशि वालों के लिए कुबेर का खजाना खुलने वाला है ऐसे राशि वालो के लिए मकान, जायजाद, जमीन, वाहन व भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी।अगर आप इन्‍हें लेने का सोच रहे थें और ले नहीं पा रहे थें तो अब वो समय आएगा। मातृ सुख में होगी वृद्धि, व्‍यवसाय में होगा लाभ, जॉब करने वालों का हो सकता है प्रमोशन.

वृषभ राशि इन राशि वालों के लिए सुख समृद्धि का सौगात लेकर आए हैं राहू केतू।अचानक होगा धन लाभ और हो सकता है 17 अगस्‍त के बाद आपकी लौट्री लग जाए। उस जगह से धन प्राप्‍त होगा जहां से आपको उम्‍मीद भी नहीं होगी।

वृश्चिक राशि इन राशि वालों को धन लाभ होगा कार्यों मे सफलता होगी। भाग्‍यों, भौतिक सुखों का तो आगमन साफ होगा लेकिन आपके छोटे भाई बहनों का स्‍वास्‍थ बिगड़ सकता है इसलिए आपको बता दें कि नित्‍य चिटियों को आपको काला तिल डालें।

मीन राशि इन राशि वालों के लिए राहू केतू धन लाभ का पिटारा खोलने वाले हैं इससे उन्‍हें आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी। रूके हुए कार्य पूर्ण होंगे पेट की समस्‍या से लाभ मिलेगा। अगर आप छात्र है तो आने वाले 18 महीने आपके लिए काफी शुभ होंगे।

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।