ये हैं गुलशन कुमार की बहू, खूबसूरती देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

Uncategorized

मित्रो हमारी बॉलीवुड इंड्रस्‍टी में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां है, जो कि अपने अभिनय से लोगों के दिल में एक अलग ही पहचान बनायी है, पर आज हम एक ऐसे संगीतकार की बहू के संबंध  में बताने वाले है जो कि बहुत ही खूबसूरत है। नाम जान कर हैरान हो जायेगें।

दरअसल हम बात कर रहे है, गुलशन कुमार की, जिनका नाम हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के इतिहास में सुनहरे अक्षरों में दर्ज हैं। गुलशन कुमार की हत्‍या को पूरे 20 वर्ष व्‍यतीत हो चुके हैं।

1997 में मुंबई के जीतेश्‍वर महादेव मंदिर के सामने उनकी गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी। हिंदी म्‍यूजिक इंडस्ट्री के बादशाह माने जाने वाले गुलशन कुमार की इस मौत से पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री सन्‍न रह गई।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि गुलशन कुमार के बाद टी- सीरीज का कामकाज उनके भाई कृष्‍ण कुमार और बेटे भूषण कुमार ने संभाला। भूषण कुमार ने वर्ष 2005 में जिस लड़की से शादी की है, आज वो बॉलीवुड की गलैमरस सेलिब्रिटी के रूप में जानी जाती हैं।  भूषण कुमार की गलैमरस पत्‍नी का नाम दिव्‍या खोसला है, दिव्‍या इंडस्‍ट्री से नहीं थीं और ना ही कोई जाना माना नाम थीं।

दिव्‍या खोसला तब एक मॉडल हुआ करती थीं और कुछ म्‍यूजिक वीडियोज में उनकी खूबसूरती ने यंगस्‍टर्स के दिल अवश्‍य चुरा लिए थे। दिव्‍या खोसला का जन्‍म दिल्‍ली में हुआ था। उन्‍होने अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया। जिसे आगे बढ़ाने के लिए वो मायानगरी मुंबई जा पहुंची। वर्ष 2000 में दिव्‍या खोसला पहली बार स्‍क्रीन पर नजर आई।

फाल्‍गुनी पाठक के म्‍यूजिक विडियो अय्यो रामा हाथ से ये दिल खो गया में इनकी अदाएं नजर आई। 2000 का वो वर्ष  ऐसा समय था जब टीवी पर पॉप सॉन्‍ग और एलबम सॉन्‍ग्स की बहार थी। वर्ष 2004 में दिव्‍या खोसला कुमार को फिल्‍म अब तुम्‍हारे हवाले वतन साथियों के जरिये बॉलीवुड में आने का मौका मिला।

इस फिल्‍म में वो अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आई। इसके अलावा इन्‍होंने टॉलीवुड फिल्‍म लव टुडे में भी डेब्‍यू किया। इसके पश्‍चात दिव्‍या और भूषण की मूलाकात शूटिंग सेट पर हुई। ये मुलाकात एकदम प्रोफेशनल थी। इसके पश्‍चात इन दोनों ने शादी कर ली थी। आज हम इनकी कुछ तस्‍वीरे दिखाने जा रहे है, जिसे देख आप भी हैरनी में पड़ जायेगें।