बॉलीवुड के विलन शाकाल की बेटी है बेहद खूबसूरत,आप भी एक बार देखने लगे तो नजरें नहीं हटा पाओगे !

Uncategorized

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे अभिनेता हुए है जिन्होंने अपनी अभिनय क्षमता के आधार पर हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री को न जाने कितनी सारी बेहतरीन फिल्मे दी है और अपने अभिनय के दाम पर एक से एक सुपरहिट फिल्में दी है’ पर दोस्तो आज हम आज हम बालीवुड के एक ऐसे विलेन के बारे में जानकारी देने जा रहे है। इन्होने अपनी अदाकारी से न जाने कितनी सुपरहिट फिल्मे हमारी फिल्म इंडस्ट्री को दी है।

हम बात कर रहे है कुलभूषण की जिन्होंने एक से एक बेहतरीन फिल्मो में काम किया है‚ और हर प्रकार के रोल निभाए है‚ इनके द्वारा निभ्य गया शाकाल का किरदार बहुत ही प्रसिद्धि हुआ है। शाकाल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का नाम कुलभूषण खरबंदा है।

लेकिन क्या आपने कुलभूषण की बेटी को देखा है ? अगर नहीं तो आज हम आपको उनके बारे में बतायेगे।

Image result for शाकाल की बेटी है

कुलभूषण की बेटी बहुत ही खुबसूरत है!इनकी बेटी का नाम श्रुति खरबंदा है। वह एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं और एक अभिनेत्री की तरह बहुत सुंदर दिखती हैं।

Image result for श्रुति खरबंदा hd

उनका जन्म 20 अक्टूबर 1989 को मुंबई में हुआ था। श्रुति ने जोसेफ कान्वेंट स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की थी। अब वह बड़ी और दिखने में काफी खुबसूरत है‚ श्रुति खरबंदा फिल्मो में कम नहीं करना चाहती है‚ लेकिन वह बहुत ही खुबसूरत है वह हमेशा मीडिया से दूर ही रहती है।

पार्टी आदि में भी यह बहुत कम दिखती है शोशल मीडिया पर भी वह कम दिखती है‚ लेकिन इनके पिता जी ने कई  अहम भूमिका निभाई अहम भूमिका एक विलन की भी होती है।

https://youtu.be/QfvHsm9wFpE

श्रुति को देश विदेश में घुमने का बहुत शौक है और इसी शौक के कारन वह जज्यादा टार बहार ही रहती है‚ तो दोस्तों आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो पोस्ट को लाइक व् शेयर अवश्य करेगे!और ऐसे ही रोचक पोस्ट पाने के लिए हमारे वेबसाइट को लिखे व् शेयर जरुर करे !