पूनम ढिल्लों से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बेटी, तस्वीरें देख कर फ़टी रह जाएँगी आँखें

Uncategorized

पूनम ढिल्लो के बारे में आज कौन नही जानता है वह अपने समय की एक बहुत खूबसूरत अभिनेत्री है। 80 से ज्‍यादा फिल्‍मों में नजर आ चुकी पूनम ढिल्‍लों अब कुछ टीवी सीरियल्‍स में नजर आ रही हैं।

इनका जन्म 18 अप्रैल, 1962 को हुआ था‚ दोस्तों पूनम ढिल्लो जी ने सिर्फ 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया था। यहीं से उनकी खूबसूरती से आकर्षित होकर निर्देशक यश चोपड़ा ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म ‘त्रिशूल’ का ऑफर दे दिया।

अपनी पहली फिल्‍म में ही पूनम अमिताभ बच्‍चन, संजीव कुमार, शशि कपूर जैसे सितारों के साथ नजर आई थीं। पूनम ढिल्‍लों की सफलता की कहानी तो हमें पता है लेकिन अब उनकी बेटी मां की इस सुंदरता की विरासत को आगे बढ़ा रही है।

पूनम की बेटी पलोमा ढिल्‍लों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कभी अपनी मां के साथ तो कभी अपने दोस्‍तों के सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए नजर आती हैं।

अब इसमें तो कोई शक नहीं कि जब कोई स्टार किड बॉलीवुड में कदम रखने वाला होता है या होती है, तो उससे पहले वो सोशल मीडिया के साथ अपने कनेक्ट बनाने की कोशिश करता है। जी हां पलोमा भी आज कल सोशल मीडिया पर काफी छायी हुई है और वो आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें डालती ही रहती है।

अब जब पूनम ढिल्लों इतनी खूबसूरत है, तो जाहिर सी बात है कि उनकी बेटी भी उनके जैसी ही खूबसूरत होगी। इसलिए पलोमा की पॉपुलरिटी को देख कर ऐसा लग रहा है, जैसे बॉलीवुड में डेब्यू करना उनके लिए ज्यादा मुश्किल नहीं होगा।

तो भाइयो आपको मेरी यह पोस्ट  कैसी लगी है।अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आयी हो तो हमारे website से जुड़िये और अपने दोस्तों को भी जोड़िये आपको हम ऐसे ही दिलचस्प पोस्टे लगातार आपके लिए बनाने में प्रयत्न शील रहेंगे।