राम तेरी गंगा मैली की बोल्ड अभिनेत्री मंदाकिनी,अब दिखती है ऐसी की आप पहचान भी नहीं पायेगे

Uncategorized

आज के समय में फिल्मे समाज में मनोरंजन एक जरिया बन चुकी है भारत में हर साल  हजारों  फिल्मे रिलीज़ होती है. एक्टर्स अब हमारे जिन्दगी का एक हिस्सा बन चुके है फिल्मे देख कर हम उन्ही के तरह व्यवहार करते है उनकी मिमिक्री से लेकर उनका स्टाइल सब कुछ कॉपी करते है हम उनके काम के प्रशंशक हो जाते है.

आज हम  एक ऐसे ही सिने कलाकार के बारे में बताने   जा रहे हैं जिसके एक फिल्म ने उस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.  जी हम यहाँ बात कर रहे है फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गयी की जिसे नब्बे के दशक में परदे पर उतारा गया था.

इसकी मुख्य अभनेत्री मन्दाकिनी  ने अपने अभिनय से सभी के दिल पर कब्ज़ा कर लिया था. पर क्या आपको पता है की मन्दाकिनी आजकल क्या कर कैसी जिन्दगी जी रहीं है …

फिल्मो में आने से पहले मंदाकिनी का नाम यास्मीन जोसफ था. लेकिन फिल्मो के लिए यास्मीन ने अपना नाम बदलकर मन्दाकिनी रख लिया राम तेरी गंगा मैली के परदे पर आने के बाद मन्दाकिनी के पास काम का अम्बार लग गया.

Image result for मंदाकिनी

लेकिन इसी बीच ये खबर आई की मन्दाकिनी दाउद की गर्लफ्रेंड हैं इन्हें उसी के कहने और काम मिल रहा है. मगर मन्दाकिनी ने इन सारी ख़बरों को निराधार बताया, और बाद में टी रिनोपोचे से शादी कर ली. जो की एक जाने मने बोध भिक्षु थे. धीरे धीरे मन्दाकिनी अपने निजी जिन्दगी में व्यस्त होती गयी और उन्होंने फ़िल्मी दुनिया से सन्यास ले लिया.

वर्तमान समय में मन्दाकिनी एक योग टीचर के रूप में कार्य कर रही है उनका अपना एक औषधालय भी है, और वो आयुर्वेद से जुड़े कार्यों में भी अपना योगदान दे रही है. फ़िल्मी दुनिया से दूर मन्दाकिनी एक अच्छी जिंदगी जी रही है वो अपने जिन्दगी में काफी खुश हैं.

Image result for मंदाकिनी

राम तेरी गंगा मैली में गंगा का किरदार भले ही आज हमारे दिल में बसता है. लेकिन मन्दाकिनी अब फ़िल्मी दुनिया से दूर जा चुकी है और अपने पति और बच्चों के साथ एक शानदार जिन्दगी जी रहीं हैं.