छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों के अपने ननंद के साथ ऐसे है रिश्ते , हमेशा वायरल होती रहती है ऐसी तस्वीरें

आज हम आपको यहां छोटे पर्दे की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के निजी जीवन से से अवगत कराने जा रहे हैं. जो शादी के बाद अपनी ननद के साथ कभी अच्छा बांड शेयर करती हैं, और इन्हें साथ देखने के बाद बिल्कुल ऐसा प्रतीत होता है जैसे इनके बीच ननद भाभी का नहीं बल्कि बहनों का रिश्ता हैं.

इस सीरीज में पहला नाम है कई टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस तनाज ईरानी ने साल 2007 में बख्तियार ईरानी के साथ शादी रचाई थी. आपकी आपकी जानकारी के लिए बता दें, बख्तियार ईरानी की बहन कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी है जो खुद भी बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस हैं. ऐसे में तनाज ईरानी अपनी ननद डेलनाज ईरानी के साथ काफी अच्छा बांड शेयर करती हैं और इन दोनों को अक्सर ही एक दूसरे के साथ बिल्कुल सही बहनों की तरह घूमते फिरते और मस्ती करते हुए देखा जाता है.

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने असल जिंदगी में अपने ही को एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ शादी रचाई है. हम आपको बता दें, असल जिंदगी में शोएब इब्राहिम की एक बहन भी है जिनका नाम सबा इब्राहिम है और ऐसे में सबा इब्राहिम अपनी भाभी दीपिका कक्कड़ के साथ बिल्कुल एक सगी बहन जैसा रिश्ता रखती हैं. हम आपको बता दें कि इन दोनों को एक दूसरे के साथ कई बार इंजॉय करते हुए देखा जाता है और अक्सर दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी अपनी ननद के साथ तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं.

छोटे पर्दे के मशहूर चैनल स्टार प्लस के मशहूर सीरियल’ यह है मोहब्बतें’ मैं नजर आई एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी दहिया की बात करें तो इन्होंने टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी रचाई है. अगर हम विवेक की बात करें तो, उनकी एक बहन भी हैं जिनका नाम रिया दहिया है, जिनके साथ एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी दहिया काफी अच्छा बांड शेयर करती हैं और इन दोनों को अक्सर ही एक दूसरे के साथ पार्टीज या इवेंट्स में एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते देखा जाता है. हमेशा ही इन के बीच एक खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिलती है, इनके फैंस भी इस बॉन्डिंग को खूब पसंद करते हैं.

इस लिस्ट में आखरी नाम इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और हॉट कृष्णा अभिषेक ने असल जिंदगी में एक्ट्रेस कश्मीरा शाह के साथ शादी रचाई है. बात करें अगर कृष्णा अभिषेक की, तो उनकी बहन का नाम आरती सिंह है जो अपने भाई कृष्णा अभिषेक और अपनी भाभी कश्मीरा शाह से काफी लगाव रखती हैं. इन्हें कई बार अपने भैया भाभी के साथ घूमते फिरते और इंजॉय करते हुए भी देखा जाता है. वहीं अगर कश्मीरा और आरती की बात करें तो, यह दोनों भी एक दूसरे के साथ बिल्कुल बहने जैसा रिश्ता रखती हैं. इनके भी बॉन्ड को उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जाता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *