सीरियल किसर इमरान हाशमी की पत्नी नही हैं किसी हिरोइन से कम, तस्वीरे देखकर होश उड़ जायेगे….

Uncategorized

मित्रों बॉलीवुड में ऐसे तो कई अभिनेताओं ने अपने अभिनय के जरिये लोगों के दिलो में जगह बनाने की कोशिश की है। इन्‍हीं में से एक अभिनेता ऐसे भी है जिनका जादू खास नही चला है, उनकी पहली फिल्‍म बिल्‍कुल फ्लॉप रही, पर उसके पश्‍चात उनकी कुछ और फिल्‍में आई, जो कि लाेगा को काफी पसन्‍द की गई है।

दरअसल हम बात कर रहे है, अभिनेता इमरान हाशमी की, इनके बारे में लोगों का मानना है, कि ये अपनी फिल्‍मों में बोल्‍ड सीन देने के चलते सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने अपनी पहली फिल्म फूटपाथ में बड़ा अच्छा अभिनय दिया था, पर इस फिल्‍म को लोगों द्वारा कोई लोकप्रियता नही मिली पर इसके पश्‍चात इमरान हाशमी ने जो रफ्तार पकड़ी उसके आगे बड़े बड़े दिग्गज जैसे पीछे छुटते गये।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इमरान हाशमी का जन्‍म 24 मार्च 1979 को उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुआ था, इमरान हाशमी फिल्म फेयर पुरस्कार के लिए नामाकिंत किये जा चुके हैं। बहुत ही कम लोग जानते हैं, की बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक महेश भट्ट इमरान हाशमी के मामा हैं।

अपनी पहली फिल्‍म फूटपाथ के फ्लॉप हो जाने के पश्‍चात बॉलीवुड फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी ने अभिनय का ऐसा नजारा पेश किया की देखते ही देखते इमरान हाशमी फिल्मो के सुपरस्टार बन गये। फिल्मो में अपार सफलता प्राप्त करने के पश्‍चात इमरान हाशमी ने सन 2006 में अपने बचपन के प्‍यार प्रवीन हाशमी से शादी कर ली।

 आपको बता दे कि सन् 2010 में प्रवीण हाशमी ने इमरान हाशमी के बेटे को जन्‍म दिया, जिसका नाम अयान हाशमी रखा गया है। इसके अतिरिक्‍त मर्डर और आशिक बनाया आपने में शानदार अभिनय करने वाले इमरान हाशमी पर जैसे बोल्‍ड सीन करने के स्‍पेशलिस्‍ट अभिनेता का टैग लग गया था, पर इस मेहनती अभिनेता ने ‘वन्स अपॉन अटाइम इन मुंबई’ और ‘जन्नत जैसी फिल्मो में बड़ी शानदार भूमिका अदा कर अपना वह टैग हटाया।

खबरों की माने तो इमरान हाशमी की कई फिल्मे आने वाली हैं, जिनके नाम कैप्टन नवाब’ ‘राज़ 4’ और ‘मर्डर 4 हैं। देखना यह है, इन फिल्‍मों का लोगों पर कितना जादू चल पायेगा। वह तो आने वाला समय ही बतायेगा।

मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।