फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज हैं ,देश की फेवरेट ऐक्ट्रेस,नाम जानकर आप उछल जायेगे

Uncategorized

बालीवुड में ऐसी ऐसी हीरोइने हुई है जिन्होंने अपने अभिनय से न जाने कितनी सुपरहिट फिल्मे बालीवुड को दी है! आज हम आपको बताने जा रहे है बालीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जो आज एक गंभीर बिमारी से जूझ रही है! जिस अभिनेत्री का नाम मनीषा कोइराला जो पिछले कई समय से कैंसर की बिमारी से जूझ रही है!

लेकिन आज हम मनीषा कोइराला के जीवन और बचपन के बारे में बात करने जा रहे है! और साथ ही मनीषा एक ऐसी अभिनेत्री भी रह चुकी है,जिन्होंने बालीवुड में अजय देवगन के साथ ज्यदा फिल्मो में भी काम किया है!

आपको हम बता दे कि मनीषा के अनुसार मनीषा का जन्म एक स्वतंत्रता सेनानी खानदान में हुआ था,उन्हें बचपन से ही अभिनय करने का शौक था!

उन्होंने बहुत ही कम उम्र में अभिनय की ओर कदम रक्खा था! आपको बता दे कि मनीषा जब छोटी थी तब ही उन्होंने एक नेपाली फिल्म में काम किया था!

स्कूल में भी वह काफी शर्माती थी! मनीषा ने अपने स्कूल में आयोजित होने वाले कई खेलो में हिस्सा लिया था! आपको हम बता दे कि मनीषा कोइराला ने साल १९९० में रिलीज हुई फिल्म सौदागर से बालीवुड में कदम रखा था! जिसके बाद उन्होंने बालीवुड के कई अभिनेताओ के साथ फिल्मो में भी काम किया है!

आपको बता दे कि मनीषा ने बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा अजयदेवगन के साथ ही काम किया है! मनीषा ने अजय के साथ धनवान,लज्जा कंपनी,कच्चे धागे,हिंदुस्तान की कसम और महबूबा जैसी फिल्मो में भी काम किया है! मनीषा कोइराला ने बालीवुड को बहुत सारी सुपरहिट फिल्मे दी है!

मनीषा कोइराला ने आमिर खान के साथ फिल्म मन में जबरदस्त अभिनय किया था! जो कि बहुत ज्यादा सुपरहिट फिल्म हुई थी! इसके अलावा मनीषा ने बहुत हिंदी फिल्मो में भी अभिनय किया है!