बेहद ही खुबसूरत है कपिल शर्मा की बहन, बन चुकी है टीवी की दुनिया की स्टार..

Uncategorized

मुंबई: टीवी पॉपुलर सिंगर और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा का नाम अब सेलेब्स वर्ल्ड में नया नहीं है। सुगंधा के प्रशंसकों में आमजन से लेकर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा तक शुमार हैं। सुगंधा एक बहुमुखी प्रतिभा से भरी हुई हैं लेकिन दुनिया की नजर में सुगंधा तब आई जब उन्होंने अपनी आवाज़ का जादू संगीत के रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में दिखाया। सुगंधा इस शो एक फाइनल तक पहुँची थी।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो सुगंधा तो कपिल को अपना मुंह बोला भाई मानती हैं। आखिर ऐसा हो भी क्यों ना, कपिल ने ही उनको शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के लिए भेजा था। खैर, आज हम आपसे यह बात करने के लिए सुगंधा का जिक्र नहीं कर रहे हैं।

PunjabKesari

अभी हाल ही में कपिल ने शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में सुगंधा को अपनी बहन का नाम दिया था और खुद सुगंधा ने ये बात कही है की मेरी सक्सेस के पीछे है भैया कपिल शर्मा का बहुत बड़ा हाथ रहा है। 27साल की चुलबुली सी इस लड़की ने कभी नहीं सोचा था कि वो फेमस कॉमेडियन बन जाएंगी, क्योंकि सुगंधा का फैमिली बैकग्राउंड संगीत से ही है।

PunjabKesari

बताया जाता है कि सुगंधा के दादाजी पंडित शंकर लाल मिश्रा, उस्ताद अमीर खान साहब के शिष्य थे। उन्होंने ही सुगंधा को क्लासिकल सिंगिंग की ट्रेनिंग दी। उनको बचपन से ही सभी प्रतियोगिताओ में भाग लेना बड़ा अच्छा लगता था। बचपन से आज तक ये शौक ऐसा ही है।

PunjabKesari

सुगंधा अपने सिंगिंग हुनर से रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में थर्ड रनर अप रहीं थी और कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में फाइनलिस्ट रही हैं। सुगंधा ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी कई किरदारों में नज़र आ चुकी हैं|

PunjabKesari

बचपन में भी कई पुरस्कार अपने नाम कर चुकी सुगंधा ने अपने करियर की शुरुआत जालंधर में रेडियो जॉकी के रूप में की थी. इसके बाद सुगंधा ने कई भजन, जिंगल और गाने गाए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि अपनी प्रतिभाओं को जानकर सुगंधा ने अपना रुख मुंबई की ओर करा। इसीलिए वह अमृतसर के बाद मुंबई आ गईं। सुगंधा ने अपने करियर की शुरुआत रेडियो जॉकी के रूप में की। उन्होंने अपनी पहली नौकरी बिग एफएम के लिए की। इसी दौरान उन्होंने जिंगल्स, भजन, डॉक्यूमेंटरी में प्ले बैक का काम किया और आज वो एक सक्सेसफुल कलाकार के लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।

PunjabKesari