जंजैहली विवाद पर सीएम जय राम ठाकुर का बड़ा बयान,साजिश रचने वालों ने सोचा था CM डर जाएंगे !

Uncategorized

जब से कांग्रेस सत्ता से गयी है किसी ना किसी तरह कांग्रेस साजिशें रचने में लगी हुई है इसमें सबने देखा है किस तरह कांग्रेसी और वामपंथी लोगों को भडकाने में लगे हुए हैं.मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जंजैहली में जारी विरोध प्रदर्शन को बड़ा षड्यंत्र बताया है। जिन लोगों को कुर्सी नही मिली साजिशें रचने ,में लगे हुए हैं.जयराम ठाकुर ने कहा है कि पर्दे के पीछे रह कर कुछ लोग आग में घी डालने का काम कर इस विवाद को हवा दे रहे हैं, उन्हें जल्द ही बेनकाब कर दिया जाएगा।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट दोनों ही बीजेपी के विपक्षी दल हैं और सरकार चाहे अच्छा करे या न करे लेकिन इनका काम ही विरोध करना है।हमीरपुर में मुख्यमंत्री ने कहा कि जो क़ानूनी बाधता थी, उस पर विचार करके ही सरकार ने कदम उठाया है। इसके बावजूद भी जो लोग यहां हल्ला कर रहे वे वो लोग हैं जिनकी कुर्सी चली गई या फिर उन्हें कुर्सी मिलती नहीं। जिनकी हमेशा ज़मानते जब्त होती हैं और यहां सिर्फ राजनीतिक प्रदर्शन हो रहे और कुछ नहीं।

बता दें कि जंजैहली में जारी प्रकरण के पीछे साजिश होने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है और इसी पर अब सीएम जयराम ठाकुर ने भी खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि षड्यंत्रकारी चाहे इधर का हो या उधर का, बख्शा नहीं जाएगा।

जयराम ठाकुर ने कहा कि जंजैहली में भले ही विरोध प्रदर्शन हो रहा है, लेकिन उन्होंने करीब 25 पंचायतों के लोगों को दूसरी तरफ रोक रखा है जोकि थुनाग में एसडीएम कार्यालय के हक में हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो भी निर्णय लिया है वह कोर्ट के आदेशों की अनुपालना करते हुए लिया है।

सीएम ने बताया कि जंजैहली के लोग फिर से उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं और कोई न कोई बीच का रास्ता निकालने का प्रयास किया जाएगा।