स्वर्गीय अभिनेत्री रीमा लागू की बेटी दिखेगी अब बड़े पर्दे पर,दिखने में है बेहद हॉट बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को देगी मात !

Uncategorized

टीवी शो ‘नामकरण’ में काम करते वक्त रीमा लागू की 18 मई 2017 में डेथ हो गई थी। अब खबरें हैं कि इस शो में उनकी बेटी मृणमयी लागू की एंट्री होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने उनकी बेटी को इसके लिए अप्रोच किया है और वे शो में निगेटिव रोल में नजर आएंगी।

मृणमयी भी अपनी मां की तरह एक्टिंग वर्ल्ड में काफी एक्टिव हैं हालांकि उन्होंने ज्यादातर मराठी फिल्मों में काम किया है। वे आमिर खान की फिल्म ‘3 Idiots’ और ‘तलाश’ को असिस्ट भी कर चुकी हैं। बता दें, बॉलीवुड फिल्म ”जख्म’ से इंस्पायर इस शो की कहानी एक लंबे लीप के बाद बदलने वाली है।

शो में रीमा अब तक दयावंती मेहता नाम का किरदार निभा रही थीं जो कि शो का लीड निगेटिव किरदार थीं। हालांकि उनकी अचानक हुई मौत के बाद मेकर्स ने रीमा की बेटी से उनके किरदार को रिप्लेस करने का करने का फैसला किया है।

 जिस शो को करते-करते चल बसी मां, अब उसी में होगी बेटी की एंट्री

टीवी चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले डेली सोप नामकरण में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने जा रहा है। कहानी के लीड किरदार नील खन्ना और अवनी एक दूसरे से अलग हो जाएंगे। फिल्म ‘जख्म’ से मिलते जुलते इस ट्विस्ट को जितना हो सके अलग अंदाज में दर्शकों के सामने पेश करने के लिए मेकर्स भरसक प्रयास कर रहे हैं।

जिस शो को करते-करते चल बसी मां, अब उसी में होगी बेटी की एंट्री

हालांकि इस सबसे बढ़कर एक चीज है जो आपको एक्साइटेड कर देगी। बता दें कि शो की विलेन जल्द ही बदलने वाली है और अब इस डेली सोप में एक नई एंट्री होगी।

जिस शो को करते-करते चल बसी मां, अब उसी में होगी बेटी की एंट्री

बॉलीवुड फिल्मों में लंबे वक्त तक मां का किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस रीमा लागू की बेटी मृण्मयी लागू अब शो में निगेटिव रोल प्ले करती नजर आ सकती हैं। शो में रीमा अब तक दयावंती मेहता नाम का किरदार निभा रही थीं जो कि शो का लीड निगेटिव किरदार थीं।

हालांकि उनकी अचानक हुई मौत के बाद मेकर्स ने रीमा की बेटी से उनके किरदार को रिप्लेस करने का करने का फैसला किया है। मालूम हो कि 18 मई 2017 को रीमा लागू की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।

मालूम हो कि मृण्मयी भी अपनी मां की ही तरह अभिनय के क्षेत्र में काम कर रही हैं। उन्होंने कई मराठी फिल्मों में काम किया है और आमिर खान के प्रोजेक्ट तलाश और 3 इडियट्स से भी जुड़ी रही हैं। टीवी शो नामकरण के मेकर्स ने मृण्मयी से शो में निगेटिव रोल प्ले करने के लिए संपर्क किया था। हालांकि मृण्मयी ने शो में निगेटिव रोल प्ले करने के लिए अब तक सहमति नहीं दी है लेकिन जिस तरह से अब तक चीजें ठीक जा रही हैं, ऐसा लगता है कि जल्द ही वह अपनी मां की जगह नजर आएंगी।