Uncategorized

कभी 3500 में चलता था 7 लोगों का खर्च, अब एक फिल्म के लाखों लेता है ये सुपर स्टारअभिनेता …

 पिछले साल रिलीज हुई एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। हालांकि अब ‘बाहुबली’ को टक्कर देने के लिए भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ अपनी फिल्म ‘महाबली’ लेकर आ रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के पोस्टर शेयर किए हैं।

यह फिल्म भोजपुरी के साथ हिंदी, बंगाली, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। फिल्म के हीरो निरहुआ गाजीपुर के टंडवा गांव के रहने वाले हैं। जब वे छोटे थे, तब उनके घर की माली हालत ठीक नहीं थी।

एक वक्त ऐसा भी था जब निरहुआ के पिता की मंथली इनकम महज 3500 रुपए थी और इसी में 7 लोगों का परिवार चलता था।पैसे कमाने उनके पिता अपने दोनों बेटों को लेकर कोलकाता चले गए। इस दौरान उन्होंने पत्नी और तीन बेटियों को गांव में ही छोड़ दिया था।कोलकाता में वे एक झोपड़पट्टी में अपने दोनों बेटों के साथ रहे। इस दौरान वे मजदूरी कर 3500 रुपए कमाते थे। निरहुआ ने यहां के मलिकपुरा कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई की।

कभी 3500 में चलता था 7 लोगों का खर्च, अब एक फिल्म के लाखों लेता है ये स्टार

कभी घर में नहीं थी साइकिल अब लाखों में फीस लेते हैं निरहुआ…

निरहुआ की लाइफ स्ट्रगल वाली रही है। बताया जाता है कि कभी उनके घर में साइकिल तक नहीं थी। हालांकि अब भोजपुरी के स्टार बनने के बाद वे एक फिल्म के 40 से 50 लाख रुपए बतौर फीस लेते हैं।दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की मां चंद्रज्योति देवी के मुताबिक “मेरे पति कुमार यादव ने दो शादियां कीं। मैं उनकी दूसरी पत्नी हूं। पहली पत्नी की मौत के बाद मुझसे शादी की थी। मेरे पति और उनकी पहली पत्नी की दो बेटियां हुईं- सुशीला और आशा। दोनों की शादी हो चुकी है। हम उनसे ज्यादा बातचीत नहीं करते।”

कभी 3500 में चलता था 7 लोगों का खर्च, अब एक फिल्म के लाखों लेता है ये स्टार

निरहुआ की मां के मुताबिक, “दिनेश को बचपन से ही गीत-संगीत का शौक था। वो कभी रियाज से नहीं चूकता था। भैंसे चराते वक्त भी उनकी पीठ पर बैठकर गाने गाता था।”मेरे पति चाहते थे कि दिनेश पढ़ लिखकर अच्छी नौकरी करे, लेकिन वो एक्टर बनना चाहता था। वो अपने रिश्ते के बड़े भाई और बिरहा सिंगर विजय लाल यादव को फॉलो करता था।”

कभी 3500 में चलता था 7 लोगों का खर्च, अब एक फिल्म के लाखों लेता है ये स्टार

दिनेश ने कहा कि मेरे घर में बचपन से ही गायिकी का माहौल था। पिता जी और बड़े भाई गायक हैं। कोलकाता से बीकॉम की पढ़ाई करने के बाद मैं 2001 में गांव आया उसके बाद गाने की तैयारी करने लगा।मेरा एलबम ‘निरहुआ सटल रहे’ काफी हिट हुआ, जिसके कारण लोग मुझे जानने लगे।

कभी 3500 में चलता था 7 लोगों का खर्च, अब एक फिल्म के लाखों लेता है ये स्टार

इसके बाद ‘ससुरा बड़ा पइसा वाला’ फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर सुधाकर पांडेय मेरे गांव आए थे। सुधाकर के पिता ने उन्हें एक सीडी दी और मेरे फन के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि आजकल इसका गाना खूब बज रहा है। इसको लेकर फिल्म बनाओ।इसके बाद सुधाकर पांडेय ने मुझसे बात की और पहली फिल्म ‘चलत मुसाफिर मोह लियो’ में काम करने का मौका मिला।इस फिल्म से मैं और चर्चा में आ गया। आगे यह सिलसिला चलता रहा। अब तक 75 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुका हूं।

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More