‘हम आपके है कौन’ की एक्ट्रेस की हो गई बुरी हालत अब दिखती है ऐसी, देखकर पहचान नहीं पाएंगे

Uncategorized

आज हम पहले के दशक की एक ऐसी फिल्‍म के संबंध में बात करने वाले है जिसने उस समय धूम मचा रखी थी. दरअसल हम बात कर रहे है, हम आपके हैं कौन फिल्‍म की जिस फिल्म में सलमान खान की हिरोइन थी माधुरी, पर आज हम इन दोनों की बात कर नहीं रहे है. बल्‍कि हम करने वाले है.

सलमान की भाभी का अभिनय निभाने वाली अभिनेत्रा रेणुका सुहाने की, आपको बता दे कि इस फिल्म में रेणुका बहुत सुन्दर भी दिखाई दे रही थी. इस फिल्म के बाद भी रेणुका ने कई फिल्मों में काम किया. पर इनको कोई विशेष सफलता हासिल नही हुई. इस फिल्म के बाद आज कल रेणुका फिर चर्चा में आ रही है.

जानकारी के लिये बता दे कि उनकी दिखाई दे रही हालत, अभी हाल ही में उनकी नई फिल्म “3 स्टोरीज” का ट्रेलर बुधवार को ही रिलीज़ हुआ, जिसके पश्‍चात रेणुका की चर्चा बढ़ गई है. इस ट्रेलर में रेणुका को पहचाना बहुत मुश्किल हो रहा था. फिल्म हम आपके है कौन के बाद रेणुका एक मराठी फिल्मो में भी नजर आई थी. वर्ष 2015 में भी वो एक मराठी फिल्म हाइवे में नजर आई थी.

वही अगर बॉलीवुड की बात की जाये तो यहाँ उनकी आखिरी फिल्म दिल ने जिसे अपना कहा था. इसके अतिरिक्‍त रेणुका छोटे पर्दे पर भी नजर आती रही है. उनका एक सीरियल आया था गीत गाया करो, इसमें भी उनके काम को बहुत सराहना मिली थी. इस नई फिल्म के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि जब मेकर्स ने उन्हें इस रोल के लिए कास्ट किया, तो ये उनके लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था.