इन महंगी लग्जरी कारों के शौकीन है दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स

फिल्म इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा होती है. उनका हर काम उनके फैंस को दीवाना बना देता है. वह केवल अभिनेता ही नहीं, बल्कि ट्रेंड सेटर भी होते हैं. उनका कोई भी स्टेप उनके फैंस पर बहुत प्रभाव डालता है और लाखों लोग उनसे प्रभावित होते हैं. उसे अपनाने का भरसक प्रयास करते हैं . उनका ड्रेसिंग स्टाइल हो या लाइफस्टाइल, उन्हें ट्रेंडसेटर और आइकॉन माना जाता है. , यहां हम आपको साउथ इंडियन सितारों कि लग्जरी लाइफ के बारे में बताएंगे.

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड सितारों की तरह टॉलीवुड की हस्तियां भी लग्जरी कारों पर पैसा लुटाना खूब पसंद करती हैं. ये सुपरस्टार्स अपने हर स्टाइल को क्लासी और यूनिक रखना पसंद करते हैं इसलिए उनके पास करोड़ों रुपए की लग्जरी राइड्स हैं. तो, आइए एक नज़र हम साउथ इंडियन सेलिब्रिटीज़ और उनकी महंगी कारों पर डालते हैं.

लिस्ट में पहला नाम मशहूर एक्टर प्रभास का है . दक्षिण भारतीय सुपरस्टार प्रभास राव के पास कारों की एक बड़ी लिस्ट है. उनके कार के कलेक्शन में 9 करोड़ की ‘रोल्स रॉयस फैंटम’ और ‘जैगुआर एक्सजेएल’ कार है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए है. जानकारी के लिए बता दें कि ‘रोल्स रॉयस फैंटम’ कार मेगास्टार की सबसे महंगी गाड़ियों में से एक है, जिसमें चमकदार स्टारलाइट रूफ के साथ बेस्ट डिजाइन और ऑटोमोटिव क्वालिटीज हैं. जबकि, ‘जगुआर एक्सजेएल’ कार में एलीट सुपरचार्ज्ड इंजन है.

इस लिस्ट में अगला स्थान एन टी रामा राव जूनियर, जिन्हें ‘जूनियर एनटीआर’ के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने भारत की पहली ‘लेम्बोर्गिनी यूरस कैप्सूल ग्रेफाइट’ कार खरीदी थी. इस लग्जरी कार को स्टैंडर्ड SUV से अलग दिखाने के लिए कई अनोखे कॉस्मेटिक टच दिए गए हैं. कार, चार मैट फ़िनिश में उपलब्ध है, जिसमें से जूनियर एनटीआर ने काले नीरो नोक्टिस को चुना था, जिसकी कीमत तकरीबन 3.43 करोड़ रुपए है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महान अभिनेता कहे जाने वाले रजनीकांत के पास भी कारो का जबरदस्त कलेक्शन है. हम आपको बता दे की बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी वो एक फेमस नाम हैं. रजनीकांत के पास एक लिमिटेड एडिसन ‘लेम्बोर्गिनी उरुस’ कार है, जिसे उन्होंने 3.10 करोड़ रुपए की भारी कीमत पर खरीदा था. कार में चारों ओर बॉडी क्लैडिंग के साथ फ्लेयर्ड व्हील आर्च और 23 इंच के बड़े पहिए लगे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *