ओह माई गॉड : ऐश्वर्या की बेटी आराध्या सबके सामने सलमान को बोली पापा,और फिर ऐश्वर्या और बच्चन परिवार ….

Uncategorized

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान और  मिस वर्ल्ड रह चूकी ऐश्वर्या के किस्से तो हमने खूब सुने हैं. लेकिन आज हम आपको ऐश्वर्या की बेटी आराध्या और सलमान से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं.

अगर आपको लग रहा हो कि हम कोई पुरानी बात बताएँगे तो ऐसा नही है. हम आप को अभी कुछ समय की बात बता रहे है. आपने अक्सर सुना होगा कि बॉलीवुड में पुरानी बातें और पुरानी यादें ना कभी मिटती हैं ना ही इन्हें कोई मिटने देता है. नई घटनाएँ पुरानी कई बुझी आग जला देती है.

ये तो आप सब जानते है कि एश्वर्या इस समय बच्चन परिवार की बहु है. इस घटना ने सभी को चौका दिया.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और ऐश्वर्या राय कभी एक-दूसरे के काफी करीब रहे, ये बात किसी से छिपी नहीं है। बॉलीवुड फिल्मों की तरह दोनों के किस्से भी काफी मशहूर रहे. ब्रेकअप के बाद भी सलमान का नाम ऐश्वर्या से जोड़ा जाता रहा है. फिलहाल यूट्यूब पर एक वीडियो रिपोर्ट खूब देखी जा रही है, जिसमें दावा किया गया है कि आराध्या ने एक अवॉर्ड कार्यक्रम में सलमान को ‘पा’ कहकर पुकारा. हालांकि, घटना से जुड़ा कोई वीडियो फिलहाल उपलब्ध नहीं है.

वीडियो रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह वाकया फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान का है, जब आराध्या बच्चन अपना बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर पहुंची थीं. पहली लाइन में बैठे अभिषेक और ऐश्वार्या बेटी की इस कामयाबी से खुशी से तालियां बजा रहे थे. लेकिन तब सभी चौंक गए जब ऐश की बेटी को पुरस्कार देने सलमान पहुंचे. इस दौरान अवॉर्ड लेने के बाद आराध्या ने सलमान को ‘थैंक्स पा’ कहा.

हम आप को बताते है कि ये घटना कंब हुई. दरअसल पिछले साल के फिल्म फेयर अवार्ड सुर्खियों में आ गए थे. वैसे तो हर साल के फिल्मफेयर अवार्ड सुर्खियों में रहते है क्युकी यह बॉलीवुड का सबसे एहम अवार्ड माना जाता जिससे पाना हर बॉलीवुड स्टार की चाहत होती है.

देखें वीडियो :-