रेखा ने सुनील दत्त के साथ साथ उनके बेटे संजय दत्त के साथ भी कर चुकी हैं रोमांस, इन फिल्मों में दोनो साथ नजर आए

रेखा 90s की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक थी। उन्होंने अपने दौर के सारे एक्टरों के साथ तो काम किया ही है और अपने दौर के बाद आए एक्टरों के साथ भी नजर आई। कई एक्टर्स तो ऐसे भी थे जिनके साथ रेखा ने काम किया और उनके बच्चो के साथ भी रोमांस करती नजर आई रेखा।

आइए आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे की कौनसे थे वो एक्टर्स जिनके साथ साथ उनके बच्चो संग भी कम कर चुकी है यह अभिनेत्री।

आपको बाता दे की इस लिस्ट में सबसे पहले जिनका नाम आता है वो है उस दौर के बेहतरीन अभिनेता सुनील दत्ता। सुनील दत्ता के साथ रेखा कई फिल्मे कर चुकी है। सुनील दत्ता के साथ रेखा के काफी अच्छे संबंध भी रहे। रेखा उनकी बहुत इज्जत किया करती थी। सुनील दत्ता की पत्नी नर्गिस से भी रेखा के संबंध काफी अच्छे रहे।

रेखा ने सुनील दत्ता के साथ अहिंसा, ये आग कब बुझेगी, ज़मीन आसमान, राम कसम और नागिन जैसी फिल्मों में काम किया। दोनो ने कुल एक साथ 9 फिल्मों में काम किया।

और आप हैरान होंगे यह जानकर की सुनील दत्ता के बेटे संजय दत्त के साथ भी लोगों ने रेखा की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखी। ऑफस्क्रीन भी दोनो के अफेयर की खूब चर्चा रही।

रेखा अभिनेता संजय दत्त के साथ कई हिट फिल्मों में नज़र आई जिसमें जिसमें पानीपत, जमीन आसमान, विजेता जैसे फिल्म शामिल हैं । दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला । आपको बता दे आज के समय दोनों ही एक्टर्स फिल्मी दुनिया से काफ़ी दूर हैं ।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *