Uncategorized

इस अभिनेत्री ने इंटरव्यू में में कबूला हां मैंने पैसों के लिए किया है अपने जिस्म का सौदा

हमारे यहाँ की बालीवुड अभिनेत्र्यं हल्य्वुद में जाने के चक्कर में कभी कभी कुछ ऐसा कार्य कर देती है जिसे हमारे देश का समाज बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करता है! और यही कारण है कि हमारे देश के अन्दर ऐसा बार देखा जाता है कि कसे और किस प्रकार से उन्हें अलग अलग तरीको से बुलाया जाता है!

जो हमारे बालीवुड में फिर भी कुछ ऐसी अभिनेत्री होती है! जो हर तरीके की सीमाओं को तोड़ कर हल्य्वुद जाना चाहती है! और इन्ही में एक नाम है शर्लिन चोपड़ा का!

इन्होने कुछ ऐसा कई सालो पहले भी किया था! उन्होंने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बात को बताते हुए कहा था कि इस चीज को हमारा समाज बिलकुल भी पसंद नहीं करता है!

हमारे समाज के अन्दर यह एक ऐसी चीज मानी गई है, जिसके बारे में बात करना भी मना है! और करना तो दूर की ही बात है! तो आज हम आपको बता दे है कि इंटरव्यू के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने क्या कहा जिससे इतना बवाल मच गया है!

आपको बता दे कि शर्लिन चोपड़ा बालीवुड की किलर अभिनेत्रियों में गिनती होती है! वह अपने होंठ और अपने सेक्सी अंदाज के लिए जानी और पहचानी जाती है! हाल ही में शर्लिन ने अपने इंटरव्यू में यही कहा और स्वीकार कि उन्होंने पैसो के लिए सेक्स किया था!

उन्होंने यह भी बताया कि शुरुवात में उन्होंने अपने कॉलेज फीस के लिए ऐसा किया उसके बाद में यह सब उनकी लाइफ स्टाइल का हिस्सा ही बन गया! उन्होंने बताया की यह पैसा कमाने का आसन तरीका भी है! इसीलिए उन्हें इसमें दिक्कत नहीं महसूस हुई है! शर्लिन हमेशा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है!

https://youtu.be/qVdjsrOTvQ8

इन्होने प्लेबॉय मैगजीन में न्यूड फोटोशूट भी दिए है! और चर्चित रियल्टी शो बिग्बोस-३ के सीजन में नजर आ चुकी है! यह इन्स्ताग्राम पर अपनी तस्वीरे डालती रहती है!

फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध और ग्लैमर के पीछे एक अंधेरी दुनिया भी बसती है, जिसके बारे में जानते तो सभी हैं, लेकिन उसे स्वीकार करने की हिम्मत कम ही लोगों में होती है। संघर्ष कर रही अभिनेत्रियों और मॉडल्स के सेक्स रैकेट में फंसने के एक नहीं, बल्कि कई मामले उजागर हो चुके हैं। चलिए आपको बताते हैं कि देह व्यापार की अंधेरी गलियों में कौन-कौन सी दूसरी अभिनेत्रियां फंस चुकी हैं।

एकता कपूर के धारावाहिक कहानी घर-घर की में पार्वती की बेटी का रोल निभाने वाली श्वेता बासु ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन बहुत अफसोस की बात है कि ये मशहूर अभिनेत्री भी सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हो चुकी है। फिल्म मकड़ी में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुकी श्वेता बासु को 2014 में हैदराबाद के एक होटल से गिरफ्तार किया गया था।

जनवरी 2014 में जब पुलिस ने आईएस ओ.पी. गुप्ता के निवास पर छापा तब एक और हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। ये सेक्स रैकेट चला रही थी मिष्टी मुखर्जी। रेड के दौरान उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया।

साउथ की अभिनेत्री ऐश अंसारी भी सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हो चुकी हैं। वह फिल्म चलते-चलते और ओम शांति ओम में नज़र आई थीं। उन्हें सेक्स रैकेट में रंगे हाथों पकड़ा गया था। नवंबर 2015 में उन्हें जोधपुर के एक होटल से तीन अन्य महिलाओं के साथ गिरफ्तार किया गया।

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More