ऐसे हुई थी जॉन अब्राहम की शादी, बिपाशा के साथ रिश्तो में रिलेशन रहते हुए भी आ गए थे अपनी होने वाली पत्नी के करीब

बड़े पर्दे पर हर साल न जाने कितने कलाकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने आते हैं, लेकिन ऐसे बहुत कम ही होते है जो ऑडियन्स का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं. आज हम आपको जिस एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं, उसे लोगों ने सिर्फ पसंद ही नहीं किया, बल्कि इसके दीवाने बन चुके है. यह कलाकार अपने अनोखे लुक्स और अपनी शानदार बॉडी के लिये बॉलीवुड में जाना जाता है. बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफादर के अपने अकेले दम पर नाम कमाने वाला यह कलाकार आज बॉलीवुड का सुपरस्टार है और यह कोई और नही बल्कि जॉन अब्राहम है.
.

आज बॉलीवुड में जॉन बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम हैं और ये नाम सिर्फ और सिर्फ उनकी मेहनत व खुद पर विश्वास का नतीजा है. जॉन ने अपनी जिन्दगी में बहुत धक्के खाए और उन्हें बहुत बार हार का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने ने कभी हिम्मत नही हारी और उसकी बदौलत ही आज वो कुछ नहीं से बहुत कुछ हैं. और उनका यह सफर लोगों के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है.

गौरतलब है की जॉन अब्राहम का जन्म 17 दिसंबर 1972 को एक धार्मिक परिवार में हुआ था. जॉन के पिता केरल के एक मलयाली सीरियन ईसाई थे और मां पारसी थीं, जिनका संबंध गुजरात से था. यही वजह है की जॉन ने खुद को हमेशा एक आध्यात्मिक व्यक्ति बताया है, जिसका मतलब यह है कि वे किसी भी धर्म में विश्वास नहीं रखते हैं.

जॉन एक अच्छे अभिनेता तो हैं ही, लेकिन बहुत कम लोगों को ही पता है कि यह एक्टर एक समय बहुत अच्छे फुटबॉलर भी हुआ करते थे. जॉन अपने कॉलेज की फुटबॉल टीम के कैप्टन थे. जॉन ने मास्टर जावेद खां से ताइक्वांडो भी सीखा है.

जॉन अब्राहम का नाम भी बॉलीवुड की उन प्रमुख जोड़ियों में आता है, जिनका रिश्ता चला तो कई सालों तक लेकिन टिक ना सका. जॉन और बिपाशा बासु के साथ बहुत समय तक रिलेशनशिप में रह चुके थे और इनका रिश्ता भी किसी से भी छुपा नहीं था. जॉन ने बिपाशा के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बार मीडिया में कहा था कि ”मैने हमेशा अपने निजी जीवन को गुप्त रखा है और इसको कायम रखते हुए मैं आगे भी इस पर कुछ नहीं बोलना चाहता हूं और इसी तरह के संस्कार मुझे अपने माता-पिता से मिले हैं।” 2011 में बिपाशा और जॉन का ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए.

गौरतलब है की लोगों का ऐसा मानना है कि जॉन-प्रिया रंचाल बहुत कम समय में एक-दूसरे से मिले, फ़िर जॉन ने उन्हे प्रपोज किया और कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली. जहां तक है कि ये बातें सिर्फ कहने के लिये सच हैं, ऐसा बिल्कुल नहीं है. जॉन और बिपाशा के एक खास दोस्त के अनुसार जॉन की जिन्दगी में प्रिया बहुत पहले ही आ चुकी थीं. करीब साल 2010 में, जब जॉन और बिपाशा साथ में बांद्रा के एक जिम में वर्क आउट करते थे, प्रिया भी उसी जिम में आती थीं. दोनों एक-दूसरे को बस जानते थे, लेकिन उन दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं था. ,लेकिन समय के साथ जॉन और प्रिया के बीच धीरे-धीरे जरुरत से जादा नजदीकियां बढ़ती जा रही थी, लेकिन बिपाशा को जॉन से बहुत प्यार था और वह उन पर जरुरत से जादा विश्वास करती थी. यही कारण है की बिपाशा ने जॉन से जुड़ी किसी भी अफवाह को कभी ध्यान नहीं दिया और शायद इसी वजह से वह प्रिया और जॉन के बीच बढ़ती नजदीकियों को नहीं देख पायी थी. इसके बाद जॉन ने प्रिया रंचाल से दिसंबर 2013 में शादी कर ली थी, हालांकि लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि उन्होंने ट्विटर के जरिए 2014 में की थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *