आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते की इस धांसू विलेन की बीवी कौन है, अगर जान भी गए तो उड़ जायेंगे होश

Uncategorized

फ़िल्मी दुनिया में सबसे बड़ा अगर कोई नाम है तो वह है बालीवुड का, बालीवुड से बड़ी कोई भी फ़िल्मी दुनिया नहीं है! फ़िल्मी दुनिया में जितनी अहमियत नायक की होती है उतनी ही अहमियत खलनायक की होती है! आपको बता दे कि अक्सर फिल्मो में देखा जाता है कि खलनायक फिल्मो की खुबसूरत हिरोइनों को उठा कर ले जाते है!

और फिल्म का नायक उसे बचा लेता है! लेकिन सच्चाई तो यह है कि अपनी असल जिंदगी में भी इन फ़िल्मी खलनायको की पत्निया किसी से कम नहीं होती है! आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने न केवल बालीवुड में बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी है!

आपको हम आज एक ऐसे ही एक्टर के बारे में आपको बताने जा रहे है! जिन्होंने न केवल बालीवुड में बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री खलनायक की दमदार भूमिका निभाई है! लेकिन असल जिन्दाजी में यह बहुत सरल स्वाभाव के ही है!

हम आपको बता रहे है प्रदीप रावत के बारे में, आपको प्रदीप रावत याद न हो लेकिन हम आपको बता दे कि इन्होने बहुत सारी फिल्म में अभिनय किया है! शायद आपको याद न हो इस अभिनेता के बारे में लेकिन हम आपको याद दिलाते है कि फिल्म गजनी को शायद आपको याद होगा ही!

इस फिल्म में इन्होने खलनायक की भूमिका निभाई थी! लेकिन आज हम आपको प्रदीप की पत्नी के बारे में आपको बताने जा रहे है जो बहुत ही खूबसूरत है! प्रदीप की पत्नी का नाम कल्याणी रावत है! और वह अक्सर मिडिया से दूर रहती है!

प्रदीप रावत किसी हिरोइन से कम भी नहीं है! कल्याणी केवल एक खुबसूरत पत्नी ही नहीं बल्कि एक अच्छी जीवन साथी भी है!और इन्होने हमेशा अपने पति का साथ दिया है!आपको हम बता दे कि प्रदीप और कल्याणी के दो बच्चे भी है और इनका जीवन बहुत ही खुशहाल है!

एक इंटरव्यू में प्रदीप ने बताया कि वह अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करते है! और कल्याणी भी एक अछि हाउस वाइफ की तरह सभी का बहुत अच्छे से ख्याल रखती है!और वह दोनों एक दुसरे के साथ बहुत खुश है!