मिलिए दुनिया की सबसे हॉट नर्स से, जिससे मिलने को हो जाये सब अस्पताल में एडमिट…

Uncategorized

सोशल मीडिया पर एक नर्स अपनी तस्वीरों के कारण काफी फेमस हो रही है। इंस्टाग्राम पर अपने फोटो के कारण इस नर्स को दुनियाभर में फेमस बना दिया है। इंस्टाग्राम पर हर दिन अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज अपलोड करने की वजह से उन्हें काफी चर्चा मिल रही है। इस नर्स को इंस्टाग्राम पर 5 लाख हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। अपनी प्रोफाइल में ये अपने आपको नर्स के साथ-साथ एक ट्रैवलर बताती है।

instagram पर कैरिना के 5,55,000 लोग फॉलोवर है। 23 वर्षीय कैरिना लिन को इन्सटाग्राम पर फॉलो करने वालों की काफी संख्या है। हॉटनेस के कारण दुनिया में काफी मशहूर हो रही है। दुनिया कि सबसे सेक्सी नर्स देख कर बीमार होने का मन करेगा। कैरिना लिन याद नही हो रहा.

होस्पिटल मे आधि भीड़ तो मोहतरमा के बीमार आशिकों की वजह सें होती होगी।इन दिनों इंटरनेट पर एक नर्स ने खलबली मचा रखी है।सोशल मीडिया पर इसके हर पल फॉलोवर्स बढ़ते जा रहे है।

खुद को फिट रखने के लिए जाती हैं जिम और खाती हैं हेल्दी खाना

बता दें कि कैरिना को पहली नजर में देखने पर कोई भी उन्हें मॉडल या अभिनेत्री ही समझेगा. लेकिन जब उन्हें ये पता चलता है कि वह कोई मॉडल या अभिनेत्री नहीं बल्कि एक मामूली नर्स हैं तब उनके होश उड़ जाते हैं.

वह यकीन नहीं कर पाते की इतनी खूबसूरत और हॉट लड़की अस्पताल में रहकर मरीजों की देखभाल करती है. लेकिन असलियत तो यही है कि कैरिना पेशे से एक नर्स हैं और मरीजों की देखभाल करना उनकी ड्यूटी है. वह अपनी खूबसूरती को बरक़रार रखने के लिए अपनी सेहत का खास ध्यान रखती हैं.

वह रोजाना जिम जाती हैं और हेल्दी खाना खाती हैं. आप भी देखिये उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरें. तस्वीरें देखने के बाद आप ही बताइए कि जब इतनी खूबसूरत नर्स होगी तो हॉस्पिटल जाने का मन किसका नहीं करेगा?