रातों-रात मशहूर होने वाली प्रिया वरियार पर टूटा दुखों का पहाड़, इस आरोप में दर्ज हुई F I R..

Uncategorized

मित्रों इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश को लेकर काफी खबरे वायरल हो रही है, इस बात से तो लगभग सभी लोग अवगत ही होगें, पर आज उनके संबंध में कुछ ऐसी सनसनी खेज खबर सुनने में हा रही है जो काफी हैरान कर देने वाली है, आप भी सुनेगें तो हैरानी में पड़ जायेगें।

दरअसल जिस गाने से  प्रिया आज स्टार बन चुकी हैं उसी गाने ने उनके लिए मुसीबत खड़ी कर दी है, इस गाने के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है, और इसकी शिकायत में फिल्म के मेकर उमर लूलू और प्रिया प्रकाश पर मुस्लिमों समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। आपको बता दे कि हैदराबाद के मुस्लिम यूथ ने प्रिया प्रकाश के खिलाफ पुलिस में ये शिकायत दर्ज कराई है। जिसके के अनुसार, जिस गाने से प्रिया आज रातों रात स्टार बनी है उस गाने के बोल से धर्म विशेष की भावनाएं आहती हो सकती है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले प्रिया प्रकाश का ये वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उनके आंखों के कातिलाना अंदाज ने सबका दिल चुरा लिया है, पर अब हैदराबाद के कुछ युवा इस गाने पर आपति जता रहे हैं इनका कहना है कि हालांकि ये विडियो उन्हें भी पसंद आया था पर, जब उन्होंने मलयालम भाषा के इस गाने का अनुवाद किया तो उन्हे पता चला कि इसमें कुछ शब्द ऐसे हैं जो कि मुस्लिम धर्म की भावनाओं को आहत कर सकते हैं। ऐसे में उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दिया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि मानिका मलयारा मूवी गाने का अंग्रेजी में अनुवाद करने पर वो मुस्लिमों के पैंगम्‍बर की बेइज्‍जती करता हुआ प्रतीत होता है। साथ ही हैदराबाद में एक शख्‍स ने फेसबुक लाइव में ये भी कहा है कि लड़की के एक्‍सप्रेशन इस गाने के लिरिक्‍स की बेइज्‍जती कर रहे है। इसीलिय मुस्लिम समुदाय इस गाने को लेकर आपत्ति कर रहे है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। आपको बता दे कि इस गाने को शान रहमान ने कंपोज किया है, वहीं इसके अतिरिक्‍त 13 फरवरी को फिल्‍म ओरू अदार लव का एक नया टीजर भी लॉन्‍च हुआ है।

पिछले वीडियों की तरह इसमें भी प्रिया प्रकाश अपनी अदाओं से लोगों को दिवाना बना रही है। ऐसे में फिल्म के इस टीजर को 12 घंटे में यूट्यूब पर 30 लाख से अधिक व्यूज भी मिल चुके हैं। प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ 3 मार्च, 2018 को रिलीज हो रही है। प्रिया सोशल मीडिया पर छा गईं है और आलम ये है कि इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या रातों रात 10 लाख से ऊपर पहुंच गई।

वैसे प्रिया अभी सिर्फ 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। साथ ही अपनी डेब्यू फिल्म में भी प्रिया एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं। ऐसे में लोगो का प्रिया का बेहद शोख अंदाज भा गया है, यहां तक इनके बॉलीवुड में आने की बाते भी की जाने लगी हैं। हालांकि फिलहाल देखने वाली बात ये होगी कि प्रिया और मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ की टीम इस नयी मुसीबत का सामना कैसे करते हैं। इस संबंध में एक विडिया में हमने इस पोस्‍ट में दिया है।

मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।