जिस बेटी को कोख में मार देना चाहता था बाप, उसने बनाई दुनिया भर में पहचान

Uncategorized

आपको हम बता दे कि जल्द आने वाली फिल्म अय्यारी में नजर आने जा रही है फिल्म अभिनेत्री पूजा चोपड़ा की कहानी जो कि हर उस आम लड़की की तरह है जिसे उसके पैरेंट्स इस दुनिया में नहीं लाना चाहते थे!

आपको बता दे एक न्यूज़ चैनल वेबसाइट से बातचीत में पूजा ने अपनी जिंदगी की यह कडवी सच्चाई सभी लोगो से शेयर की है!

आपको हम बता दे कि पूजा के मुताबिक जब पूजा अपने माँ की कोख में थी तभी उनके पिता ने फरमान जारी किया था कि वह बेटी नहीं चाहते है.

और इतना ही नहीं उन्होंने जब पूजा का जन्म हुआ तब उनके पिता जी उन्हें देखने भी नहीं पहुचे और जब वह महज २० दिन की थी! तब उनके पिता ने उनकी माँ को अपने घर से ही निकाल दिया था!

उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता ने उनके सामने यह भी शर्त भी रक्खी थी कि वे या तो उन्हें छोड़ दे या तो स्वयं उन्हें छोड़ कर चली ही जाए! आपको जान कर हैरानी होगी कि पूजा ने इस बात चीत में यह भी बताया कि उस समय उनकी बहन केवल ७ साल की ही थी! माँ दोनों बेटियों को लेकर कोलकत्ता से अपने मायके मुंबई आ गई थी!

उनकी माँ ने उनकी बड़ी बहन और उनकी परवरिश बहुत ही मुश्किलों से की थी! पूजा ने अपनी माँ के बारे में बताते हु कहा कि मेरी माँ दुनिया की बेस्ट माँ में से एक है! वह एक फाइटर की तरह ही पूरी जिंदगी लड़ाई करके हमें इस मुकाम तक पहुंचाया है! उनकी माँ के अनुसार लडकियों को किसी से कम नहीं समझना चाहिए!

पूजा ने बताया कि आज वह जो भी है वह सिर्फ और सिर्फ अपनी माँ की बदौलत है!