भाभीजी घर पर है’ के ‘हप्पू सिंह’ असल जिंदगी में दिखते है बिल्कुल अलग , देखे तस्वीरे

Uncategorized

हमारी टोवी इंडस्ट्री में ऐसे ऐसे ऐसे सीरियल बने है जिसे देखकर आप अचम्भित रहे बिना नहीं रह सकते है! टेलीविसन पर ऐसे ऐसे कॉमेडी सीरियल आते है जिन्हें देखकर आप हस हस कर पागल हो जाते है! ऐसा ही एक शो भाभी जी घर पर है को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है! और इस नाटक की लोकप्रियता दिनों दिन बढती ही जा रही है!

यह टीवी शो बहुत ही ज्यादा पोपुलर हो रहा है,यह एक कॉमेडी शो है! और इस सीरियल में काम करने वाला हर किरदार एक सेलिब्रेटी बन चूका है! आपको हम बता दे कि वैसे तो इस शो में बहुत सारे बड़े किरदार है! मगर आज हम आपको इस शो में दरोगा का किरदार निभाने वाले हप्पू सिंह की बात करने वाले है!

आपको बता दे कि वास्तविक जिंदगी में वह बहुत ही अलग से दिखते है! आप इनकी तस्वीरो को देखकर यह अंदाजा भी लगा सकते है! वास्तविक जीवन में इनका असली नाम योगेश त्रिपाठी है! टेलीविसन के इस शो में काम करने से पहले उन्होंने कई प्रकार के विज्ञापन भी किये है!

आपको हम बता दे कि हप्पू सिंह ने अपने अभिनय से सबके दिलो में एक खास जगह बना ली है! योगेश जी मुताबिक हप्पू सिंह किरदार के लिए उन्हें ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी क्यों कि हप्पू सिंह की भाषा उनकी तरफ की है! और दूसरी बात भाभी जी के डारेक्टर शशांक बाली उनके साथ FIRके दौरान ४-५ साल काम कर चुके है!

योगेश जी बताते है मेंरे कस्बे के लोग बहुत ज्यादा खुश है! क्यों कि उनकी तरफ की ही भाषा बोली जा रही है! उन्हें सबसे ज्यादा अच्छा यही लगता है!

वह सभी कहते है कि आपने मथुरा की बृज भाषा को फेमस कर दिया है! और मुझे फोन करके अपनी ख़ुशी जाहिर करते रहते है!

योगेश जी FIR नाम के सीरियल में भी नजर आ चुके है! लेकिन उन्हें सबसे अच्छी पहचान इसी शो से ही मिली है!