हेमा मालिनी ने खोला सौतेले बेटे सनी देओल का बड़ा राज, रिश्तो को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

Uncategorized

मित्रो हमारे बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी फिल्‍मों का दौर रहा है, जिसमें कई ऐसी अभिनेत्रियों ने बाखूबी अपना अभिनय दिया है और लोगों ने उनके इस अभिनय को काफी पसन्‍द भी किया है। हालांकि कुछ अभिनेत्रिया ऐसी है, जो फिल्‍म इंडस्‍ट्री से दूर जा चुकी है। उन्‍ही में से एक मशहूर अभिनेत्री हेमा मलिनी है, आज हम इनके परिवार के संबंध में कुछ खास बातेे बताने वाले है, जो इन्‍होंने स्‍वयं साक्षात्‍कार के समय बताया है।

आपकी बता दे कि अभी हल ही में हेमा मालिनी के 69वे जन्मदिन पर उनकी जीवनी पर आधारित  ‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’  लांच की गई है, जैसा की बताया जा रहा हैं कि इस किताब में हेमामिलिनी जी से जुडी कई ऐई जानकारी हैं जिनका अब तक सिर्फ हेमामिलिनी को ही पता था, इस बाबत प्रेस कोंफ्रेंस हुई जिसमे हेमामिलिनी जी पर सवाल दागा गया की, “क्या इस किताब में सनी देओल और बोबी देओल से जुडी बातो की भी जानकारी दर्शको को पढने को मिलेगी?”

इस सवाल पर ड्रीम गर्ल हेमामालिनी जी ने तपाक से उत्तर दिया की “इस किताब का शीर्षक बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल हैं, इसमें मेरे जीवन से जुडी कई बाते जो मेरे अभिनेत्री जीवन से लेकर एक आम महिला के तौर पर हैं, तो जाहिर सी बात है, कि सभी की जानकारी मिलेगी, जब इस किताब में मेरे जीवन के बारे में बहुत सी बाते बताई गयी हैं, तो ऐसा कैसे हो सकता हैं इसमें सनी और बॉबी की बाते ना हो, आखिर वह भी तो मेरी जिन्दगी का एक हिस्‍सा हैं.”

शायद ये पहला मौका था जब किसी मंच पर ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी जी ने सनी देओल के संबंध में कुछ कहा हो, सनी देओल का जिक्र करते हुए हेमा जी बोली की जब मेरे साथ दुर्घटना घटित हुई थी, तब सबसे पहले मेरे पास सनी मेरा हाल चाल जानने आया था, हेमा जी ने कहा की मेरा और सनी का रिश्ता बहुत सुंदर और सौहाद्पूर्ण हैं, मेरी जरूरत के समय सनी हमेशा मेरे पास होता है। हेमा मालिनी ने बताया कि जब 2015 में मेरा एक्सीडेंट हुआ था तब सबसे पहले मुझे देखने आया था, वह हर चीजो का ख्याल रखता है, जिस तरह वह ध्यान रखता है, वैसा शायद ही कोई बेटा रखता होगा।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि अभिनेता धर्मेन्द्र ने हेमा मालिनी से 1971 में शादी की थी, जब की धर्मेन्द्र पहले से ही शादी शुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे, सुना जाता है की धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर और उनके परिवार के साथ हेमा के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं रहे, आज तक देओल परिवार ने इस बात का खुलासा नहीं किया था, की हेमा का रिश्ता सनी देओल और बाबी देओल के साथ कैसा रहा है, पर इस किताब के लांच के पश्‍चात हेमा ने स्‍वयं इस बात का खुलासा किया इस मौके पर हेमा मालिनी के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी बनारसी साड़ी पहनकर दिखी, इस कार्यक्रम में जब किसी ने उनसे पूछा की आप लोगो के लिए ड्रीम गर्ल हैं, पर आप किसी को ड्रीम गर्ल कहे तो वह कौन सी अभिनेत्री होगी?

इस सवाल पर हेमा मालिनी जी ने दीपिका पादुकोण की ओर इशारा करते हुए कहा की वह और कोई नहीं दीपिका होगी। आपको बता दे हेमा मालिनी इस समय मथुरा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी की संसद है, मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।