खुलासा : इस अभिनेता के चलते आजतक कुवांरी हैं “तब्बू”, कर दिया है बर्बाद नाम जानेंगे तो पैरों तले खिसक जाएगी ज़मीन !

Uncategorized

अगर बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में गैर शादी शुदा लोगो की बात करे तो हीरो में अभी तक सलमान खान और हिरोइनों में तब्बू अभी तक कुंवारी है! अगर सलमान खान को लेकर लोगो के मन में कई सवाल है कि वह अब तक कुंवारे क्यों है, उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की है! तो वही पर तब्बू का नाम भी इस लिस्ट में जोड़कर चर्चा की जाती है!

आखिर इन्होने अभी तक शादी क्यों नहीं की है! खैर सलमान खान की इश्क के चर्चे तो लोगो ने खूब सुने होंगे ,कभी किसी अभिनेत्री के साथ इनका नाम जोड़ा जाता है तो कभी इस महिला से शादी करने जा रहे है!मगर किन्ही कारणों से शादी नहीं हो पाई!

आज हम आपको तब्बू से जुड़े एक ऐसे रिश्ते के बारे में आपको बताने जा रहे है! जो शायद आप लोगो से छुपा है! जिसके कारण वह अभी तक कुंवारी है! जी हाँ अपने अभिनय से सभी के दिलो पर राज करने वाली तब्बू ने अपने हर किरदार को जीवन्त बनाया है! और एक अलग ही छाप छोड़ी है!

आज तब्बू ४५ साल की हो गई है! इतनी उम्र हो जाने के बाद भी आज तक उन्होंने शादी नहीं की और अभी तक कुंवारी है! जब कभी भी उनसे शादी न करने की वजह पूंछी जाती है तो वह एक ऐसे एक्टर का नाम लेती है जिसके बारे में आपने कभी नहीं सोंचा होगा!

एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने इस बात का खुलासा किया कि किसकी वजह से उन्होंने अब तक शादी नहीं किया है! जिस वजह से वह अभी तक कुंवारी है! उन्होंने नाम लिया अजय देवगन का जिसकी वजह से आज तक वह कुंवारी है!

तब्बू बताती है कि वह और अजय देवगन एक दूसरे को २५ सालो से जानते है, क्यों कि तब्बू के चचेरे भाई समीर आर्य और अजय दोनों पडोसी और बहुत अछे दोस्त हुआ करते थे! तब सभी एक साथ बड़े हो रहे थे तब से ही दोनों की दोस्ती है! याब्बू बताती है जब वह छोटी थी तब अजय और समीर उन पर नजर रखते थे यहाँ तक कि तब्बू जब कंही जाती थी तो वह दोनों उनका पीछा किया करते थे!

कि अगर कोई मनचला उन्हें परेशां करे तो वह उन्हें पीट दे! उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी शादी की जिम्मेदारी अजय को दे राखी थी! और उन्हें ही अपने लिए लड़का देखने के लिए कह रक्खा था! लेकिन अब तक वह नहीं ढूंड पाए! वही अजय ने खुद तो शादी कर ली और उनके दो बच्चे एक बीटा और एक बेटी! तब्बू ने कहा की उनका और अजय का रिश्ता खास है और वह इस अभिनेता पर बहुत ज्यादा भरोसा करती है!