जानिए फिल्म सूर्यवंशम के बाद और किसी फिल्म में क्यों नजर नहीं आयी ये अभिनेत्री, वजह हैरान कर देगीआपके होश उड़ा देगी !

Uncategorized

मित्रों आज हम आप को एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है, जिसे आप सुन कर हैरान हो जाएगे !फिल्म इंड्रस्ट्री के महान अभिनेता के अमिताभ बच्चन के साथ सूर्यवंशम फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है!

भारत में लगभग सभी लोगों ने इस फिल्म को देखा जरुर होगा! यह फिल्म चैनल सेट मैक्स पर ज्यादातार आती रहती है! सूर्यवंशम फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दुबारा फिल्मों में क्यू नहीं नजर आई. इसके पीछे एक बहुत बड़ा रहस्य है!

जब आप इस का कारण जानेगें तो आप खुद आश्चर्यचकित हो जायेगें,सूर्यवंशम फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार करने वाली अभिनेत्री का नाम सौंदर्या है, जो एक साऊथ की बहुत फेमस अभिनेत्रियों में से एक थी! अमिताभ के साथ सूर्यवंशम फिल्म में शानदार एक्टिग करके सौंदर्या रघु ने लोगों के दिलों पर राज किया!

और इस फिल्म में इनका डबल रोल था! इस फिल्म में काम करने के बाद वो फ़िल्मी दुनियां से गायब हो गई, इसके पीछे एक बड़ा कारण है, जब सूर्यवंशम फिल्म रिलीज हुई थी! उसके लगभग 5 वेर्षो बाद ही सौंदर्या रघु की एक हादसे में दर्द नाक मौत होगी! यह हादसा इतना खतरनाक था कि आप देखते तो आप की रूह काप जाती, जिस समय इनकी की मौत हुई थी, उस समय वो गर्भ से थी! हादसे के बाद उनके परिवार वालों को उनकी लाश तक नहीं मिली.

आप सभी लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि सौन्दर्या रघु राजनीति से जुडी थी! लगभग 17 अप्रैल 2000 को सौंदर्या रघु भारतीय जनता पार्टी और तेलगु देशम पार्टी की उम्मीदवार थी और वो चुनाव प्रचार के लिए करीमनगर जाने के लिए निकली थी!

उसी समय सुबह लगभग 11 बजे अपने प्राइवेट प्लेन से बेंगलूर के जयपुर एअरपोर्ट से उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद क्रेस हो गया ! और उस प्लेन में इनके साथ अमरनाथ हिन्दू जागरण समिति के सिक्रेटरी रमेश कदम और पाइलेट जॉय अभिषलेख ये सभी इस प्लेन में यात्रा कर रहे थे,  इन लोगों की दर्द नाक मौत हो गई