SHOCKING! बीमारी नहीं इस वजह से मुंह छिपाते फिर रहे हैं अमिताभ, वजह जान हो जाएंगे हैरान…

Uncategorized

ताे इस वजह से महानायक अमिताभ बच्चन छुपाते हैं अपना मुंह, जानें पूरा मामला…

बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन अपने अदाकारी के लिए पूरे बॉलीवुड में जाने जाते हैं. ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरे दुनिया के फिल्म जगत में बिग बी के अदाकारी का सिक्का चलता है. इनके चाहने वाले देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. आज के दौर में भी अमिताभ बच्चन का क्रेज किसी दूसरे सुपरस्टार से कम नही हैं.

वो क्रेज वापस देखने को मिला जब अमिताभ बच्चन तबियत बिगड़ने की वजह से कुछ वक्त के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हो गए थे. रातों रात ही ये खबर सोशल मीडिया से वायरल हो गई. हालांकि अमिताभ कुछ ही समय में अपने घर को वापस भी चले गए. लेकिन सबकी नजर उनके हाव भाव पर आकर ठहर गई. अमिताभ अस्पताल से निकलते वक्त अपने चेहरे को ढके हुए थे जिसका कारण बिमारी नहीं बल्कि कुछ और था.

दरअसल अमिताभ अस्पताल से बाहर निकलते वक्त मीडिया को देखकर अपना मुंह ढक लिया जिसकी वजह बिमारी नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’है. फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा नहीं चाहते कि उनके लुक का खुलासा हो इस वजह से जब वह बाहर निकले तो अपना चेहरा ढक लिया. जल्द ही अमिताभ बच्चन, आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आने वाले हैं.

फिल्म में उनका कुछ खास तरह का लुक हैं जिसको फिल्म के निर्माता रिवील नही करना चाहते हैं. आने वाले कुछ महीनों तक अमिताभ पब्लिकली कम ही दिखेंगे. अस्पताल में अमिताभ बच्चन के साथ पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या भी मौजूद थीं.

https://youtu.be/u4Oyi1V7bOk

इस दौरान अस्पताल के बाहर मीडिया का जमावड़ा जम गया जिससे अमिताभ खुश नहीं थे. वह जब अस्पताल से बाहर निकले तो उन्होंने मुंह ढक रखा था जबकि आमतौर पर ऐसा नहीं करते.