इन अभिनेत्रियों ने फिल्म मे काम करने के लिए लिया ऐक्टर से ज्यादा फीस ..

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने अदाकारी के दम पर बॉलीवुड को एक बड़े पैमाने पर ले जा रहीं हैं, आपको बता दें, बॉलीवुड की यह ऐक्ट्रेस अपने बेहतरीन ऐक्टिंग के कारण एक मूवी को सफ़ल बना सकती और हिट कराने का माद्दा रखती हैं। आज हम आपको बॉलिवुड के उन बड़े ऐक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहें, जिनको बॉलीवुड के ऐक्टर्स से ज़्यादा फीस मिल चुकी हैं। वैसे लिस्ट में कई बड़े अभिनेत्रियों का नाम है, आईए जानते

दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा के उन बड़े चेहरों में जानी जाती हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम किया हैं। उन्होंने कई बड़े और बेहतरीन और सुपरहिट फिल्में दीं हैं। आपको बता दें, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में उन्हें काफ़ी अधिक फीस दी गई थी, इस फिल्म में उनके को एक्टर्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को कम फीस दिया गया था।

फिल्म स्त्री श्रद्धा कपूर ने एक मुख्य रोल में दिखी थीं, इस फ़िल्म में उनके साथ राजकुमार राव ने भी अभिनेय किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें राजकुमार से ज्यादा फीस दिया गया था।

फ़िल्म जजमेंटल है क्या में कंगना रनौत को राजकुमार राव से काफ़ी अधिक फीस दी गई थीं। और फ़िल्म रंगून में भी उन्हें शाहिद कपूर से काफ़ी अधिक फीस दिया गया थी।

फ़िल्म एंड में करीना कपूर और अर्जुन दोनों ने साथ काम किया था, पर करीना को उनके ख़ास रोल के कारण ज्यादा फ़ीस मिली थी, और अर्जुन कपूर को काफ़ी कम मिला था।

आपको बता दें, फिल्म राजी में आलिया ने एक मुख्य रोल निभाया था, उन्होंने इस फ़िल्म में विकी कौशल के साथ काम किया था। इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट काफी ज्यादा फीस मिली, विक्की कौशल के मुताबिक़।

बॉलीवुड के सबसे जानें माने और प्यारे कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दोनों ने एक साथ 9 फिल्में में साथ काम किया हैं। इनमें से सिर्फ एक फिल्म में ऐश्वर्या को कम पैसे मिले और बाकी के 8 में ज्यादा, यह बात खुद अभिषेक बच्चन ने बताया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *