वीडियो : बच्चों को रखे WWE देखने से दूर,क्योंकि सरेआम परोशी जाती है WWE में अश्लीलता।

Uncategorized

यह है वह रेसलर्स जिनको WWE में शर्मिंदा होना पड़ा… दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखकर आप चौंक जायेंगे.

आपने इन्टरनेट पर कई वायरल फोटोज या वीडियोज देखे होंगे जिसमें कई अजीब चीज़ें होती हैं लेकिन इस समय एक ऐसा फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा और आपका दिमाग हिल जायेगा.

WWE आज जो कुछ भी है वो सब कुछ फैन्स की ही देन हैं, उन्ही की वजह से कंपनी सालाना करोड़ो का बिजनिस करती है. WWE के रेस्लरो के साथ कई ऐसी घटनाये घट जाती हैं जो बेहद ही हास्यास्पद होती है. कई बार WWE के कुछ दाव उलटे पड़ जाते हैं और WWE चैंपियन बनाना भी इसी कड़ी में शामिल हैं.

https://youtu.be/qaAAX1q30Nk

आज हम आपको कुछ ऐसे ही रेस्लर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको WWE चैंपियन बनाते ही कंपनी के बुरे दिन शुरू हो गये. WWE रेस्लर पूरी दुनिया में मशहूर हैं और इसी वजह से उनके फैन्स हर तरफ फैले हुए हैं.  फैन्स कई बार रेस्लरो से मिलने की वजह से कुछ ऐसी घटनाये कर देते जो सुर्खियां बन जाती हैं. फिर चाहे वो फैन्स का जबरदस्ती सेल्फी लेना हो या ऑटोग्राफ लेना, रेस्लर अक्सर इस बात की शिकायत करते हैं कि फैन्स कई बार उत्तेजित हो जाते हैं जिसकी वजह से उन्हें परेशानी होती है.

दरअसल आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जायंगे. हम आपको ऐसी रेस्लर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बेहद ही शर्मिदगी वाले काम किए हैं. अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो.