भाभी फिल्म में किया था गोविंदा के साथ काम लेकिन आज आप इन्हें देखकर हैरान रह जाओगे

Uncategorized

बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कुछ अभिनेत्रियां हुई है जिन्होंने शुरुवात में साउथ की फिल्मो से अपने कैरियर की शुरुवात की है! उन्होंने पहले तो साउथ की फिल्मो में अपना धमाल मचाया उसके बाद उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी नाम कमाया!

आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में जिन्होंने पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम किया उसके बाद उन्होंने बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है! आज हम बात कर रहे है,बालीवुड फिल्म भाभी की अभिनेत्री भानुप्रिया के बारे में जो ज्यादातर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करती है! लेकिन उन्होंने बालीवुड में भी कई दिग्गज अभिनेताओ के साथ भी काम किया है!

आपको हम जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म भाभी सन १९९१ में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन किशोर व्यास थे! इस फिल्म में गोविंदा के साथ और भानू प्रिया के साथ जूही चावला ने भी अभिनय किया था! इस फिल्म में गोविंदा ने अमर का किरदार जबकि भानुप्रिया ने सीता/कामिनी का किरदार निभाया था! इस फिल्म के गानों में अलका याग्निक,उदित नारायण,अभिजित और कुमार शानू जैसे दिग्गज संगीतकारों ने अपनी आवाज दी थी!

आपको हम बता दे कि भानुप्रिया पहले से काफी बदल चुकी है! और आप उन्हें देखकर पहचान भी नहीं पायेगे! बालीवुड फिल्म भाभी उनके बालीवुड कैरियर की अंतिम फिल्म भी थी!उसके बाद उन्होंने केवल साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही काम किया है!

आपको हम बता दे कि भानुप्रिया ने आदर्श कौशल नाम के युवक से शादी की थी जो कि एक डिजिटल ग्राफिक्स इंजिनियर था! उनकी शादी सन १९९८ में कैलिफोर्निया में की थी!लेकिन सन २००५ में उनका तलाक हो गया था,उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम अभिनया है!

तो दोस्तों क्या शांति प्रिया जी को दोबारा बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहिए,आप अपनी राय हमें जरुर दीजियेगा!और पोस्ट पसंद आये तो पेज को पसंद करिए!और हमें फलो करते रहे!