“करण अर्जुन” फिल्म और कई सुपर हिट फिल्मों की ये एक्ट्रेस अब 20 साल बाद भागती फिर रही पुलिस से,वजह जान उड़ जायेगी आपकी भी नींद….

Uncategorized

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया बन चुकी है जहाँ हर साल नए चेहरे देखने को मिलते है। एक तरफ बॉलीवुड में जहां नए नए चेहरे देखने को मिलते है वहीं दूसरी तरफ कुछ पुराने चेहरे भी गायब से होने लगते है।

लेकिन इन्हीं गायब हुए चेहरों में कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी होती है जिनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आती। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी खूबसूरती से सबको अपना दीवाना बना लिया था।

दरअसल आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है उनका नाम ममता कुलकर्णी है और उन्होंने अपने समय में बहुत सी हिट फिल्में दी है। आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थी लेकिन आज वह इतनी बदल चुकी है कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है।

दरअसल ममता कुलकर्णी को अपने फिल्मी करियर में सबसे ज्यादा प्रसिद्धि करण अर्जुन फ़िल्म से मिली थी और इस समय उनकी मांग बॉलीवुड में बहुत ज्यादा बढ़ चुकी थी। इस समय उनके साथ हर कोई काम करना चाहता था। साथ ही ममता कुलकर्णी केवल खूबसूरती की वजह से ही नहीं बल्कि अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती थी। उन्होंने बहुत से टॉपलेस फोटोशूट भी करवाये है जिसकी वजह से वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती थी।

लेकिन जब से उन्होंने शादी की तभी से उनकी ज़िंदगी अचानक बदल गयी और इन्होंने ऐसा काम शुरू कर दिया कि फिर कोई भी इनके साथ काम नहीं करना चाहता था। आपको बता दें कि साल 2015 में वह अपने पति के साथ करीब 2000 करोड़ के ड्रग्स के साथ पकड़ी गई।

उनकी इस खबर से उनकी इज्जत बॉलीवुड से पूरी तरह खत्म हो गयी और आज वह सामान्य ज़िन्दगी जीने को मजबूर हो गयी है। आपको बता दें कि ममता ने बॉलीवुड में आशिक आंवारा, वक्त हमारा है, क्रांतिवीर, करन अर्जुन, सबसे बड़ा खिलाडी, बाज़ी, चाइना गेट, बकाबू और छुपा रुस्तम जैसी बहुत सी फिल्मों में काम किया है।

एक समय था जब हर व्यक्ति उनकी अदाओं का दीवाना था और उनकी एक्टिंग भी काफी अच्छी थी। इनकी एक्टिंग को तो आपने करन अर्जुन में जरुर ही देखा ही होगा। लेकिन ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेस ऐसा भी काम कर सकती है इसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा।