RPF OFFICER ने बचाई लड़की की जान,YOU TUBE पर 1 करोड़ लोग अब तक ये हैरतअंगेज विडियो देख चुके हैं !

Uncategorized

जब तक मौत नहीं आई है तो कुछ नहीं होगा लेकिन फिर भी फरिस्ता बनकर जान बचाने आ गया ये रेलवे अफसर जिसने बचा ली इस लड़की की जान.1 करोड़ से ज्यादा लोग इस विडियो को अभी तक YOU TUBE पर देख चुके है ! कभी-कभी हम लोगों द्वारा की गयी जल्दबाजी हमारी जान पर भारी पड़ सकती है.

इसलिए हमें हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि कभी भी बस ट्रेन और गाडी के सामने जल्दबाजी न करें.आप मानों या ना मानों लेकिन जल्दबाजी में किया गया हर काम कभी ना कभी भारी ही पड़ता है हमारे ऊपर अगर कोई भी काम बिलकुल शांति से करते हैं तो उस काम में हमें सफलता भी पूरी मिलती है.

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) के एक अधिकारी ने लोनावाला स्टेशन पर रेलवे ट्रैक और मंच के बीच गिरने से एक लड़की को बचाया। एक चलने वाली ट्रेन से उतरने की कोशिश करते हुए, वो लड़की अंसारी कुशबुनिसा लगभग अंतराल में फंस गयी थी, जब आरपीएफ के सुरक्षा आयुक्त उसके बचाव में आए तब जाकर उस लड़की की जान बच पाई थी. जब यह घटना हुई तो अधिकारी मंच का निरीक्षण कर रहा था।अगर ये अधिकारी उस समय वहां इस तरह इस लड़की को नहीं बचा पता तो लड़की सिर के भार गिरती और उसकी मौत भी हो सकती थी.

जब कोयना एक्सप्रेस स्टेशन पर मंच नंबर 2 से ट्रेन बाहर निकल रही थी जब कुशबुनीसा ने ट्रेन को उतरने की कोशिश की। कुशुनिशा, जो चार्टर्ड अकाउंटिंग का पहला साल की  छात्र है, उस कोच में थी और दरवाजे से निकलने की कोशिश कर रही थी और ट्रेन उस समय चली हुई थी .उतरते समय उसके पैर उस तरह से अहि टिक पाए और ये बड़ा हादसा होते होते रह गया.

जैसे ही उस लड़की का एक पैर जमीं पर पड़ा उसका पैर स्किट कर गया और वो अपने आप को नहीं संभाल पाई और तभी वो ट्रेन के साथ आगे खिंचती हुई जाने लगी लेकिन इस बीच, मध्य रेलवे के अन्य अधिकारियों के साथ आरपीएस अधिकारियों ए के निगम मंच नंबर 2 पर खड़े थे जब उन्होंने इस घटना को देखा।