कैमरे में कैद हुए भगवान श‌िव, नासा भी रह गया हैरान,यकीन न हो तो ज़ूम करके खुद ही देख लीज‌िए!

Uncategorized

मित्रो ऐसे तो आपने सोशल मीडिया के माध्‍यम से बहुत सी तस्‍वीरे देखी होगी, पर आज जो तस्‍वीरे हम आपको दिखाने जा रहे है, उन्‍हें देखने के पश्‍चात आपको बहुत ही हैरानी होने वाली है, क्‍योंकि नासा भी इन तस्‍वीरों को देखकर हैरान हो चुका है।

दरअसल इन तस्‍वीरों में आपको इष्‍टदेव शिवशंकर के दर्शन का आभाष होगा, ये तस्‍वीरे अलग अलग स्‍थानों से ली गई, इन दिनों यह तस्‍वीरे सोशल मीडिया पर बड़ी जोरो से दिखाई जा रही है।

अगर आपको भगवान शिव के साक्षात दर्शन करने हैं तो चलिये हम आपको कराते हैं। यहां भगवान शिव कैमरे में कैद हुए हैं। यकीन न हो तो स्‍वयं ही देख लिजिये।

वैसे तो भगवान धरती पर हैं, या नही इस बात को लेकर अभी तक यह बहस का विषय ही रहा है, पर जब यहां साक्षात भगवान शिव दिखायी दिये, तो नासा भी इससे हैरान रह गया।

भगवान शिव की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को गूगल ने भी स्वीकार किया है। तस्वीरों में आप भी देखिये कैलाश पर्वत पर कैसे भगवान शिव परछाई में दिखायी दे रहे हैं।

यह फोटो गूगल अर्थ से ली गई हैं। हालांकि यह वीडियो कुछ वर्ष पहले सामने आया है। पर यह वीडियो एक बार फिर से सबके सामने आया है। इससे शिवभक्‍त भी हैरान है।

सामने आई इस वीडियो में भगवान शिव की आकृति को देख हर कोई हैरान रह गया है। आप भी इस वीडियो में भगवान शिव की उन तस्वीरों को देख सकते हैं। यहा किसी चमत्कार से कम नहीं है।सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले मनीकंदन जी आर नाम के यू-ट्यूब अकाउंट ने इस वीडियो को शेयर किया था।िसमें कैलास पर्वत पर उभर कर आ रही भगवान शिव की आकृति को खूब शेयर किया जा रहा है। कैमरे के अलग-अलग एंगल से ली गई इन तस्वीरों को देख हर कोई हैरान है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।