पैसो के लिए कई लोगो के साथ बेड शेयर कर चुकी है ये बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस

Uncategorized

बालीवुड में ऐसी ऐसी अभिनेत्री हुई है जिन्होंने बहुत ही कम फिल्मो में अभिनय किया है! और उसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से जैसे गायब ही हो गई है! आज हम बात कर रहे है फिल्म कामसूत्र 3D में काम करने वाली अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के बारे में!

आपको बता दे कि शर्लिन चोपड़ा अपनी हॉट तस्वीरो के कारण हमेशा से ही चर्चो में रहती है! आपको हम बता दे कि शर्लिन आज पूरे ३४ वर्ष की हो गई है! आपको बता दे कि शर्लिन के जन्मदिन मैके पर आज हम आपको उनसे जुडी हुई कुछ ख़ास बाते बताने जा रहे है!

आपको बता दे कि शर्लिन ने बालीवुड में कई फिल्मे की है और हर फिल्म में उन्होंने एक हॉट एक्ट्रेस की ही भूमिका निभाई है! शर्लिन चोपड़ा अपनी फिल्मो के कारण अक्सर विवादों में रहती है और सबसे ज्यादा विवादों में वह तब रहती है जब शर्लिन ने मशहूर मैगजीन प्लेबॉय के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया है!

आपको बता दे कि शर्लिन पहली ऐसी भारतीय महिला माडल और अभिनेत्री है जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिए थे! जिसके लिए शालीन ने खूब चर्चा बटोरा था!

इतना ही नहीं आपको बता दे कि शर्लिन ने कई बार इस बात का भी खुलासा किया कि वह जब माडलिंग करती थी तब उन्होंने पैसे लेकर कई लोगो के साथ बीएड भी शेयर किया है!आपको हम बता दे कि शर्लिन अपनी बेबाक राय के लिए भी मशहूर है!

जब दिल्ली में निर्भया गैंग रेप हुआ था तब शर्लिन बहुत दुखी थी!और उन्होंने एक ट्वीट कर कहा था कि अगर इस देश में सभी लड़कियों की सुरक्षा की ग्यारंटी ली जाए तो वो खुद का भी रैप करवाने को तैयार है. बता दे इन दिनों शर्लिन फिल्मो से दूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सभी को दीवाना बना देती है .