अनिल कपूर के साथ दिख रहा ये बच्चा आज है बड़ा स्टार, क्या आप जानते है की कौन है ये ..

Uncategorized

आपको ९० के दशक की फिल्मे तो याद ही होंगी। इन फिल्मो में बड़े अभिनेताओं के साथ कई  बाल कलाकारों ने भी अपना जलवा बिखेरा था, तब से ले कर आज तक कई बाल कलाकारों ने बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ी है। इन बाल कलाकारों ने अपने अभिनय से लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है।इनमे से कुछ बल कलाकार बड़े होकर अब भी अपने जलवे टीवी और फिल्मो में बिखेर रहे है।

जबकि कुछ कलाकारों ने अपने लिए दूसरे क्षेत्र  चुन लिए हैं, भले ही आज आप उन बाल कलाकारों को न पहचान पा  रहें हो, लेकिन जिन बाल कलाकारों ने बचपन में अपनी अभिनय से आपका का दिल जीता था बड़े होकर ये बाल कलाकार आज भी अपने अभिनय से आप का दिल जीतने की कोशिश कर रहे है। आज हम आपको एक ऐसे ही बाल कलाकार से मिलवाने जा रहे हैं जिसने न सिर्फ बचपन में बल्कि बड़े होकर भी आपका मनोरंजन करने की भरपूर कोशिश कर रहे है।

आपको अनिल कपूर और श्री देवी की फिल्म जुदाई तो याद ही होगी, ये फिल्म 1997 में आई थी। इस फिल्म अनिल कपूर और श्री देवी ने कमाल का अभिनय किया था। ये फिल्म 1997 में आई फिल्मो में एक बड़ी हिट थी। इस फिल्म में अनिल कपूर का बेटे का रोल अदा करने वाला बच्चा तो आपको याद ही होगा, इस बच्चे ने फिल्म में शानदार अभिनय किया था आज ये बच्चा बड़ा हो चूका है और इसने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

जी हां हम यहाँ  एक्टर  ओमकार कपूर की बात कर रहे हैं जिन्होंने  ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1996 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म मासूम से की थी। इस फिल्म में उन्होंने किशन की भूमिका अदा की थी। इसके बाद वह मेला, राजा हिन्दुस्तानी जैसी फिल्मों में नजर अ चुके हैं।

Image result for ओमकार कपूर

फिल्म मासूम में “छोटा बच्चा जान के न कोई आँख दिखाना रे डुबी डुबी डब डब”गाने में दिखने वाला यह बाल कलाकर फिल्म जुड़वाँ में भी एक जबर्दस्त रोल अदा कर चूका हैं। आज के समय में इस एक्टर की एक बड़ी हिट फिल्म भी आ चुकी है जिसका नाम प्यार का पंचनामा 2 है।

Image result for प्यार का पंचनामा २