Uncategorized

मेरे दिल्ली दौरों से क्यों आए कांग्रेस को चक्कर,मुख्यमंत्री जय राम का कांग्रेस पर बार दिल्ली दौरे की वजह जान होगा आपको CM पर गर्व !

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि उनके दिल्ली दिल्ली दौरों से कांग्रेस नेताओं को चक्कर क्यों आ रहे हैं, यह समझ से परे है। जब से सत्ता में सरकार आई है मुख्यमंत्री ने हिमाचल के विकास के लिए कमर कस ली है और प्रदेश के विकास के लिए केंद्र से मदद लाना सरकार की प्राथमिकता है, इस पर कांग्रेस को एतराज नहीं होना चाहिए।

ऊना में रविवार को पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने ऊना जिले के विकास के लिए स्वां तटीकरण प्रोजेक्ट दिया था, लेकिन पूर्व कांग्रेस सरकार ने इसकी अनदेखी की। सांसद अनुराग ठाकुर और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने अनुराग और सत्ती ने स्वां नदी तटीकरण के लिए काफी प्रयास किए हैं। पूर्व कांग्रेस सरकार के मंत्री व नेता दिल्ली में प्रदेश के हितों की बात को मजबूती से नहीं उठा पाए।

आपको हम यहाँ बता देना चाहते हैं कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर दिल्ली के दौरे अपनी सैर सपाटे के लिए नहीं कर रहे हैं बल्कि प्रदेश के हितों के लिए कर रहे हैं शायद कांग्रेस ये सब पचा नहीं पा रही है.प्रदेश के विकास को पंख लगाने के लिए केंद्र सरकार के सामने हिमाचल से जुडी बातों को मुख्यमंत्री ने दिल्ली दौरे के दौरान सामने रखा और केंद्र से हिमाचल के विकास के लिए मदद मांगी जोकि सरकार द्वारा दी भी जा रही है लेकिन कांग्रेस हिमाचल का विकास होते हुए नहीं देख सकती है तभी इन दौरों पर सवाल उठा रही है.

Image result for जय राम ठाकुर

जय राम ने आगे कहा जल्द ही हिमाचल सरकार अपना बजट भी पेश करने की तैयारी कर रही है जिसमें समाज के हर वर्ग को ध्यान में रखकर नीतियां बनाई जाएंगी। मुख्यमंत्री ने 45 दिन के कार्यकाल पर कांग्रेस की टिप्पणियों पर कटाक्ष किया कि सत्ता से बाहर होने की छटपटाहट पार्टी में साफ दिख रही है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ऊना पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया .पूर्व सरकार ने रोका स्वां प्रोजेक्ट, केंद्र के सामने नहीं रखा प्रदेश का हित आगे उन्होंने बोला प्रदेश में बनाए जाएंगे गोसदन और मुख्यमंत्री ने गोसंरक्षण भी जोर दिया।

कहा कि प्रदेश में गोहत्या रोकने के लिए गोसदन बनाने की योजना बनाई जाएगी। इसके तहत पूरे प्रदेश में गोसदन बनाए जाएंगे। इस मौके पर पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, सांसद अनुराग ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती व पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री समेत अन्य मौजूद रहे।

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More