मेरे दिल्ली दौरों से क्यों आए कांग्रेस को चक्कर,मुख्यमंत्री जय राम का कांग्रेस पर बार दिल्ली दौरे की वजह जान होगा आपको CM पर गर्व !

Uncategorized

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि उनके दिल्ली दिल्ली दौरों से कांग्रेस नेताओं को चक्कर क्यों आ रहे हैं, यह समझ से परे है। जब से सत्ता में सरकार आई है मुख्यमंत्री ने हिमाचल के विकास के लिए कमर कस ली है और प्रदेश के विकास के लिए केंद्र से मदद लाना सरकार की प्राथमिकता है, इस पर कांग्रेस को एतराज नहीं होना चाहिए।

ऊना में रविवार को पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने ऊना जिले के विकास के लिए स्वां तटीकरण प्रोजेक्ट दिया था, लेकिन पूर्व कांग्रेस सरकार ने इसकी अनदेखी की। सांसद अनुराग ठाकुर और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने अनुराग और सत्ती ने स्वां नदी तटीकरण के लिए काफी प्रयास किए हैं। पूर्व कांग्रेस सरकार के मंत्री व नेता दिल्ली में प्रदेश के हितों की बात को मजबूती से नहीं उठा पाए।

आपको हम यहाँ बता देना चाहते हैं कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर दिल्ली के दौरे अपनी सैर सपाटे के लिए नहीं कर रहे हैं बल्कि प्रदेश के हितों के लिए कर रहे हैं शायद कांग्रेस ये सब पचा नहीं पा रही है.प्रदेश के विकास को पंख लगाने के लिए केंद्र सरकार के सामने हिमाचल से जुडी बातों को मुख्यमंत्री ने दिल्ली दौरे के दौरान सामने रखा और केंद्र से हिमाचल के विकास के लिए मदद मांगी जोकि सरकार द्वारा दी भी जा रही है लेकिन कांग्रेस हिमाचल का विकास होते हुए नहीं देख सकती है तभी इन दौरों पर सवाल उठा रही है.

Image result for जय राम ठाकुर

जय राम ने आगे कहा जल्द ही हिमाचल सरकार अपना बजट भी पेश करने की तैयारी कर रही है जिसमें समाज के हर वर्ग को ध्यान में रखकर नीतियां बनाई जाएंगी। मुख्यमंत्री ने 45 दिन के कार्यकाल पर कांग्रेस की टिप्पणियों पर कटाक्ष किया कि सत्ता से बाहर होने की छटपटाहट पार्टी में साफ दिख रही है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ऊना पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया .पूर्व सरकार ने रोका स्वां प्रोजेक्ट, केंद्र के सामने नहीं रखा प्रदेश का हित आगे उन्होंने बोला प्रदेश में बनाए जाएंगे गोसदन और मुख्यमंत्री ने गोसंरक्षण भी जोर दिया।

कहा कि प्रदेश में गोहत्या रोकने के लिए गोसदन बनाने की योजना बनाई जाएगी। इसके तहत पूरे प्रदेश में गोसदन बनाए जाएंगे। इस मौके पर पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, सांसद अनुराग ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती व पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री समेत अन्य मौजूद रहे।