डायरेक्टर बनने से पहले इस हीरोइन की साड़ियां प्रेस करते थे रोहित शेट्टी, लेकिन ऐसे बदली किस्मत.

Uncategorized

बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अगर बात करे तो यहाँ पर किसी भी व्यक्ति को कोई भी मुकाम हांसिल करना आसान काम नहीं है! आपको बता दे कि इसके लिए लोगो को बहुत सारे पापड भी बेलने पड़ते है! या तो यू कहा जाए तो बहुत ही दिक्कतों का सामना करना पड़ता है! तब जाकर कोई इंडस्ट्री में ऊँचा मुकाम हांसिल कर पाता है!

आज हम आपको एकी ऐसे ही सुपर स्टार के बारे में आपको बताने जा रहे है! जो बहुत ही म्हणत करने के बाद इस मुकाम तक पंहुचे है! यह तो संच है कि हर सुपरस्टार के पीछे कोई न कोई संघर्ष भरी कहानी जरुर होती है! और बहुत सारे लोग बालीवुड में जाने का सपना देखते है लेकिन उन्हें बालीवुड में इंट्री नहीं मिल पाती है! लेकिन कुछ लोग अपने टैलेंट की वजह से एक अलग मुकाम हांसिल कर लेते है!

आज हम जिस सुपर स्टार के बारे में आपको बताने जा रहे है,उन्होंने बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री को बहुत साड़ी सुपर हित फिल्मे जैसे चेन्नई एक्सप्रेस,सिंघम,गोलमाल सीरिज,दिलवाले,जैसी कई सुपरहिट फिल्मे दी है! हम बात कर रहे है रोहित शेट्टी की! इनकी ज्यादतर फिल्मे सुपरहिट हुई है! आज हम रोहित शेट्टी के बारे में कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे है जो शायद आपको नहीं मालुम होगी!

रोहित शेट्टी के बारे में वह संच हम अआप्को बताने जा रहे ही जिसे जानकर आप हैरान हो जायेगे! एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने खुद बताया कि १९९५ में आई फिल्म हकीकत जिसमे तब्बू लीड रोल में थी! उस फिल्म के दौरान वो तब्बू की साड़ियाँ प्रेस करते थे!

यक़ीनन आपको यह जानकार हैरानी होगी लेकिन यह संच है केवल इतना ही नहीं इसके अलावा रोहित शेट्टी ने कई फिल्मो में काजोल के मेकप को टचअप करने और उनके स्पॉट बॉय का भी काम किया है!

इसके अलावा रोहित शेट्टी अजय देवगन की कई फिल्मो जैसे फूल और कांटे,राजू चाचा ,सुहाग,प्यार तो होना ही था आदि फिल्मो में असिस्टेंट डाईरेक्टर का काम भी कर चुके है! जिनके आगे पीछे रोहित शेट्टी काम करते थे आज वही एक्ट्रेस बतौर आर्टिस्ट उनकी फिल्मो में काम करते है!