विडियो : राधे माँ का नया अश्लील डांस हुआ वायरल,राम-रहीम से दो कदम आगे निकली !

Uncategorized

खुद को देवी का अवतार बताने वाली इस ढोंगी राधे माँ को जेल में डाल देना चाहिए क्योंकि इसकी असली जगह जेल ही है !

भारत में लोगों को लूटने का सबसे अच्छा धंधा है बाबा बनकर बेवक़ूफ़ बनाना. आए दिन हमे किसी न किसी बाबा के बारे में सुनने को मिलता है कि कभी रेप हो गया कभी मर्डर हो गया. लेकिन जब से मोदी सरकार सख्त हुई है तभी से एक एक करके तमाम बाबा जेल की सलाखों के पीछे बंद हो गए है. राम रहीम के बाद अब लगता है अगला नंबर राधे माँ का है जो हर दिन धर्म को बदनाम करने में लगी हुई है.

मौजूदा खबर अनुसार अपने आप को धर्म गुरु बताने वाली राधे मां का विवादों से चोली दामन का साथ है. अब एक बार फिर राधे माँ ने कुछ ऐसा ही किया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. बता दें कि राधे माँ का ये वीडियो कोई आम वीडियो नहीं है क्योंकि इसमें पुलिसवाले भी शामिल है,ये विडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था लेकिन अब आया है नया विडियो.

Image result for राधे मां फोटो

बता दें कि गुरुवार को पहले राधे मां का एक फोटो सामने आया था. उसमें दिल्ली के विवेक विहार थाने में उनकी खातिरदारी होती दिखी और उसके बाद एसएचओ ने स्वागत और सम्मान में अपनी कुर्सी उनके लिए छोड़ दी. बाद में राधे मां उस पर बैठीं. इस दौरान एसएचओ हाथ जोड़ कर खड़ा हो गया. कमरे में मौजूद अन्य पुलिस वाले उनके जयकारे लगाने लगा और बस दिल्ली पुलिस को सवालों में लाने के लिए इतना काफी था.

Image result for राधे मां फोटो

बता दें कि कुछ दिन पहले संतों द्वारा जारी की गई फर्जी संतों की सूची में उनका नाम शामिल किया गया था जो फर्जी बाबा है. हिंदुओं को खुलकर आगे आकर राधे मां जैसे पाखंडियों का विरोध करना चाहिए ताकि यह लोग हिंदू धर्म को बदनाम ना कर पाए इन जैसे प्रखंडों की वजह से ही सनातन धर्म हमारा बदनाम हो रहा है और विरोधियों को हिंदुओं के खिलाफ बोलने का मौका मिलता है.

Image result for राधे मां फोटो

मैं निवेदन करता हूं तमाम हिंदू समाज से कि राधे मां जैसे लोगों को पूजना बंद करें यह कोई दुर्गा मां नहीं है यह दुर्गा मां के नाम पर हमारी माता रानी के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाती है और हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है यह अश्लील औरत कभी भी देवी मां नहीं हो सकती यह सिर्फ लोगों को मूर्ख बनाने का धंधा चला रही है।

https://youtu.be/_fhJZsl2p3A

पता नहीं लोग कैसे इन पाखंडियों के जाल में फस जाते हैं इस औरत ने माता रानी का नाम बदनाम करने का काम किया है माँ खुद इसे इसके कर्मों की सजा देगी !